Chhattisgarh Breaking live News Update
Chhattisgarh Breaking live News Update Syed Dabeer Hussain - RE
छत्तीसगढ़

Chhatisgarh Breaking Live News Update: 3 अक्टूबर को फिर छत्तीसगढ़ आएंगे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

Deeksha Nandini

3 अक्टूबर को फिर छत्तीसगढ़ आएंगे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज शनिवार 30 सितंबर को बिलासपुर के सीपत रोड स्थित साइंस कॉलेज मैदान में चुनावी सभा को संबोधित किया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 3 दिन बाद अब 3 अक्टूबर को फिर छत्तीसगढ़ आएंगे। वो यहां के जगदपुर में चुनावी बिगुल फूंकेंगे।

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने छत्तीसगढ़ लोक सेवा आयोग (पीएससी) को लेकर बड़ा बयान दिया है। भूपेश बघेल ने ने कहा कि, पीएससी की परीक्षा देने वाले किसी भी एक अभ्यर्थी ने अब तक शिकायत नहीं की है। यदि किसी भी प्रकार कोई भी शिकायत आती है या किसी अभ्यर्थी द्वारा एक भी शिकायत की जाती है, तो हम हर शिकायत की गंभीरता से जांच करेंगे।

जनपद पंचायत के कई अधिकारियों का बड़े पैमाने पर तबादला: छत्तीसगढ़ में बड़े पैमाने पर जनपद पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी व विकासखंड अधिकारियों का तबादला किया गया है। इसका आदेश आज पंचायत एवं ग्रामीण विकास विभाग छग शासन ने जारी किया।

नारी शक्ति वंदन अधिनियम के कानून बनने पर राज्य सभा सांसद सरोज पांडेय ने आभार व्यक्त किया है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री का आज छत्तीसगढ़ आगमन हो रहा। आज ही नारी शक्ति वंदन अधिनियम को कानून के स्वरूप मिला। छत्तीसगढ़ की बहन-बेटियों की ओर से मैं आभार व्यक्त करती हूं, महिलाओं को नेतृत्व करने का मौका दिया धन्यवाद देती हूं।

राज्य सभा सांसद सरोज पांडेय

Raigarh Bank Robbery Case: मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने की छत्तीसगढ़ पुलिस की तत्परता की सराहना करते हुए कहा कि, रायगढ़ में हुई बैंक डकैती को सुलझाने के लिए हमारी छत्तीसगढ़ पुलिस बधाई की पात्र है, आपकी तत्परता की हम सब सराहना करते हैं। बैंक डकैती को सुलझाने में शामिल पुलिसकर्मियों को सम्मानित करने के साथ विशेष प्रोत्साहन भी दिया जाएगा।

CM बघेल ने की छत्तीसगढ़ पुलिस की सराहना

Hamar Flix Studio: छत्तीसगढ़। जिला प्रशासन ने रायपुर के तुलसी गांव में आधुनिक उपकरणों से सुसज्जित एक स्टूडियो स्थापित किया गया है। जिसमें लगभग 1100 यूट्यूबर्स रहते हैं।

कोरबा जिले के कटघोरा वनमंडल अंतर्गत जटगा वन परिक्षेत्र के नागोई गांव के सालिया भाटा में बेबी एलीफेंट (Baby Elephant) की मौत हो गई है। इसकी सूचना पर वन विभाग के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे हुए हैं और विभाग की टीम जांच में जुटी है, फिलहाल बेबी एलीफेंट के मौत का कारण स्पष्ट नहीं हुआ है।

Unemployment Allowance Fund Transfer: रायपुर। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल आज सुबह 11 बजे अपने निवास कार्यालय से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग द्वारा बेरोजगारी भत्ता योजनांतर्गत हितग्राहियों को राशि अंतरित करेंगे। मुख्यमंत्री बघेल इसके अलावा राजधानी रायपुर में आयोजित विभिन्न कार्यक्रमों में शामिल होंगे।

BJP Parivartan Maha Sankalp Rally: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज छत्तीसगढ़ आयेंगे। इस दौरान पीएम मोदी बिलासपुर जिले के साइंस कॉलेज मैदान में भाजपा की परिवर्तन यात्रा का समापन करेंगे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT