Chhattisgarh Breaking Live News Update
Chhattisgarh Breaking Live News Update Syed Dabeer Hussain - RE
छत्तीसगढ़

Chhattisgarh Breaking Live News : जनता कांग्रेस पार्टी की विधानसभा चुनाव के लिए 27 प्रत्याशियों की सूची जारी

Deeksha Nandini

Jogi Congress Candidates 5th List : जोगी कांग्रेस ने अपने प्रत्याशियों की पांचवीं सूची जारी की है, जिसमें 27 उम्मीदवारों के नाम शामिल हैं। रायगढ़ में पूर्व महापौर मधु बाई किन्नर, अभनपुर में माखन ताम्रकार, रायपुर पश्चिम में भगत हरबंश, दुर्ग शहर में ऋषि टंडन, बसना में डॉ. अनामिका पाल को मैदान में उतारा गया है।

Anoop Nag Expelled From The Party : छत्तीसगढ़ में टिकट वितरण के बाद कांग्रेस में नेताओं की बगावत पर कार्रवाई करते हुए अंतागढ़ के कांग्रेस विधायक अनूप नाग को प्रदेश अध्यक्ष दीपक बैज ने पार्टी से 6 साल के लिए निष्कासित कर दिया है।

अनूप नाग को पार्टी से निष्कासित करने का आदेश जारी।

Chhattisgarh Politics : रायपुर, छत्तीसगढ़। सीएम भूपेश बघेल ने अंबिकापुर जाने से पहले पत्रकारों से चर्चा की। इस दौरान उन्होंने कहा, छत्तीसगढ़ सरकार ने महादेव ऐप के लिए लुक आउट सर्कुलर जारी किया है केंद्र सरकार पकड़ क्यों नहीं रही है क्या सांठ-गांठ है उनके साथ? महादेव ऐप को बंद नहीं कर रहे हैं फैक्ट्री मालिक के साथ क्या समझौता हुआ है यह तो बताएं?

रायपुर। स्वामी विवेकानंद एयरपोर्ट पर आज केंद्रीय मंत्री और छत्तीसगढ़ भाजपा सह प्रभारी मनसुख मांडविया की मुलाकात नन्द कुमार साय से हुई। इस दौरान दोनों ने गले मिलकर एक दूसरे का हाल-चाल जाना।

केंद्रीय मंत्री मनसुख मांडविया की मुलाकात नन्द कुमार साय से

Raman Singh Rajnandgaon Road Show : आज विधानसभा चुनाव के भाजपा प्रत्याशी डॉ. रमन सिंह राजनांदगांव विधानसभा क्षेत्र में शाम 5 बजे से रोड शो करेंगे। इस दौरान वे लोगों से मिलकर भाजपा को आशीर्वाद देने की अपील भी करेंगे।

छत्तीसगढ़। मुंगेली जिले के लोरमी के एक प्राइवेट अस्पताल में बगैर गायनी और एनेस्थीसिया दिए ही चिकित्सकों ने गर्भवती का ऑपरेशन कर दिया, जिससे गर्भवती की मौत हो गई है। लोरमी पुलिस ने हॉस्पिटल के संचालक महेंद्र साहू और स्टाफ जितेंद्र साहू को गिरफ्तार कर लिया।

Arun Sao Nomination : भाजापा प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव लोरमी विधानसभा के प्रत्याशी के रूप में आज शुक्रवार को नामांकन जमा करेंगे।

Mansukh Mandaviya Chhattisgarh Visit : केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री व प्रदेश चुनाव सह प्रभारी मनसुख मांडविया छत्तीसगढ़ का दौरा करेंगे। इस दौरान जांजगीर चांपा और मुंगेली विधानसभा क्षेत्र में संभा को सम्बोधित करेंगे।

Mayawati Chhattisgarh Visit : बीएसपी सुप्रीमो मायावती 9 नवंबर को छत्तीसगढ़ का दौरा करेंगी। इस दौरान वह चुनाव प्रचार के साथ सक्ती जिला के जैजैपुर विधानसभा में आम सभा को सम्बोधित करेंगी।

FIR Against BJP Candidate Renuka Singh : चुनाव आयोग के नोटिस का जवाब नहीं देने पर भरतपुर सोनहट की बीजेपी प्रत्याशी और केंद्रीय मंत्री रेणुका सिंह के खिलाफ सोनहत थाने में एफआईआर दर्ज हुई है। आचार संहिता का उल्लंघन करने पर निर्वाचन आयोग अब तक रेणुका सिंह को तीन नोटिस जारी किये थे जिसका रेणुका सिंह ने नहीं दिया।

Meenakshi Lekhi Chhattisgarh Visit :  छत्तीसगढ़ CM भूपेश बघेल के बयान पर केंद्रीय मंत्री मीनाक्षी लेखी ने कहा, ED और आयकर के नाम से कौन डरेगा, जिसने चोरी की उसे पुलिस से डरना ही चाहिए, जिसने काला धन अर्जित किया है उसे ED और आयकर विभाग से डरना ही चाहिए।

Meenakshi Lekhi in Gariaband : बीजेपी केंद्रीय मंत्री और सांसद मीनाक्षी लेखी गरियाबंद में नामांकन कार्यक्रम में शामिल होंगी साथ ही आमसभा को संबोधित भी करेंगी।

Arjun Munda Chhattisgarh Visit : केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा शुक्रवार को मनेंद्रगढ़ और कोरबा में आमसभा को संबोधित करेंगे।

Ravi Shankar Prasad Chhattisgarh Visit : पूर्व केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद के छत्तीसगढ़ दौरे का आज दूसरा दिन है। वे आज सूरजपुर और दुर्ग का दौरा करेंगे।

Assembly Nomination : दुर्ग में बीजेपी के सभी प्रत्याशी पूर्व कानून मंत्री रवि शंकर प्रसाद और राज्यसभा सांसद सरोज पांडे के नेतृत्व में शुक्रवार को नामांकन दाखिल करेंगे।

TS Singh Deo Nomination : रायपुर। अंबिकापुर विधानसभा सीट से उप मुख्यमंत्री टीएस सिंहदेव शुक्रवार को नामांकन दाखिल करेंगे। इस दौरान सीएम भूपेश बघेल और प्रदेश प्रभारी कुमारी सैलजा मौजूद रहेंगे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT