Chhattisgarh Breaking Live News Update
Chhattisgarh Breaking Live News Update Syed Dabeer Hussain - RE
छत्तीसगढ़

Chhattisgarh Breaking News Live : दुर्ग से संदिग्ध आतंकी वजिहुद्दीन गिरफ्तार

Deeksha Nandini

Suspected Terrorist Wajihuddin Arrested : उत्तर प्रदेश ATS और दुर्ग पुलिस दो दिन से वजिहुद्दीन की तलाश कर रही थी जिसके बाद दुर्ग के स्मृति नगर के एसबीआई कॉलोनी से आतंकी वजिहुद्दीन को बीते दिन 7 नवम्बर को गिरफ्तार कर लिया है। पूछताछ जारी है। फिलहाल दुर्ग पुलिस ने इस सम्बन्ध में कोई बयान नहीं दिया है।

Rahul Gandhi Public Meeting : कांग्रेस के नेता राहुल गांधी अंबिकापुर में जनसभा को सम्बोधित कर रहे है।

Rahul Gandhi Ambikapur Public Meeting

Chhattisgarh First Phase Voting : विधानसभा चुनाव के पहले चरण के मतदान हो गया है लेकिन कई मतदान दल नक्सल प्रभावित इलाकों में अभी भी फंसे हुए हैं, जिन्हें निकालने फोर्स प्रयास कर रही है।

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा, हम छत्तीसगढ़ के शासकीय कर्मचारियों को केंद्र सरकार के समान डीए देना चाहते हैं। इसके लिए अधिकारियों को निर्वाचन आयोग से विधिवत अनुमति प्राप्त करने हेतु निर्देश दिया है।

राजधानी रायपुर में गोरखपुर के भाजपा सांसद रवि किशन ने आज प्रेस कॉन्फ्रेंस की, इस दौरान रवि किशन ने कांग्रेस सरकार पर जमकर हमला बोला है। उन्होंने कहा यहां के मुख्यमंत्री को प्रधानमंत्री शब्द से चिढ़ है गांधी परिवार के नाम पर करोड़ों लुटाएं मगर सरकार बनने पर मोदी सरकार महिलाओं को प्रत्येक माह 1 हजार देंगे।

Raipur News : सेटलमेंट पोस्ट की आरपीएफ ने रायपुर रेलवे स्टेशन से करीब 2.40 लाख रूपए का गांजा पकड़ा है, आरपीएफ ने एक आरोपी को भी गिरफ्तार किया है।

CM Bhupesh Baghel Kota Visit : मुख्यमंत्री भूपेश बघेल दुसरे चरण के निर्वाचन क्षेत्र कोटा के तेंदुवा में आमसभा को सम्बोधित कर रहे है।

CM Bhupesh Baghel Kota Visit

छत्तीसगढ़ में मंगलवार को हुई ED की छापेमारी पर भूपेश बघेल ने कहा, पाटन विधानसभा की जनता को डराने की ये कोशिश वैसी ही विफलता मिलेगी होगी जैसी कल 20 सीटों पर मतदान में भाजपा को मिली है। छत्तीसगढ़ियों को कमजोर और कायर मत समझो साहेब, अपना चावल खाते हैं, वो भी पूरे स्वाभिमान से।

प्रदेश कांग्रेस मीडिया पर्यवेक्षक प्रमोद तिवारी आज राजीव भवन, रायपुर में 1 बजे पत्रकार वार्ता को संबोधित करेंगे।

Nand Kumar Patel Birth Anniversary 2023 : छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस कमेटी के पूर्व अध्यक्ष स्व. नंद कुमार पटेल की जयंती पर सीएम बघेल ने उनकी प्रतिमा पर माल्यार्पण किया।

Nand Kumar Patel Birth Anniversary 2023

IT Raid in Chhattisgarh : रायपुर जिले के दल्लीराजहरा स्थित देव माइनिंग कंपनी के ऑफिस में आईटी की रेड पड़ी है। देव माइनिंग के मालिक सुमित लोढ़ा सौरभ लोढ़ा का माइनिंग ट्रांसपोर्ट से जुड़ा लंबा करोबार है।

Chhattisgarh Road Accident : राष्ट्रीय राजमार्ग 30 पर बहिगांव के पास ट्रक और बोलेरो के बीच टक्कर हुई है। इस हादसे में विधानसभा चुनाव कराकर मतपेटियां जमा करने के बाद कोंडागांव से लौट रहे तीन कर्मचारियों की मौत हो गई।

ED Raid in Chhattisgarh : छत्तीसगढ़ में ईडी 4 गाड़ियों में भिलाई के पदुमनगर स्थित धींगानी फायर वर्क्स के संचालक सुरेश घिंघानी के घर पहुंचे हैं, कुछ देर पड़ताल और पूछताछ के बाद ईडी की टीम सुरेश धींगानी के बेटे विवेक धींगानी को गाड़ी में बिठाकर ले गई। भिलाई 3 में पुलिस पेट्रोल पंप के सामने स्थित दुकान और पदुम नगर स्थित घर पर ईडी की कार्यवाही जारी है।

IT Raid in Chhattisgarh : छत्तीसगढ़ में दीपावली के पहले भिलाई के सबसे बड़े पटाखा व्यापारी हुकुमचंद के ठिकानों पर आईटी की टीम ने बुधवार सुबह छापा मारा है। टैक्स चोरी की शिकायत पर हुकुमचंद गहलोत की दुकान, मकान, और गोदामों पर जांच की जा रही।

Rahul Gandhi Chhattisgarh Visit : कांग्रेस के नेता राहुल गांधी आज छत्तीसगढ़ का दौरा करेंगे। इस दौरान वे अंबिकापुर में दोपहर 12:00 और जशपुर में दोपहर 1 बजे आमसभा को संबोधित करेगें।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT