Naxal Affected Areas Election
Naxal Affected Areas ElectionRaj Express

Naxal Affected Areas Election : नक्सल प्रभावित इलाकों में फंसे कई मतदान दल, सकुशल निकालने का प्रयास जारी

Naxal Affected Areas Election : बीजापुर एसपी आंजनेय वार्ष्णेय ने कहा, छोटी-बड़ी घटनाओं के बीच बीजापुर में मतदान सम्पन्न हुआ अब पोलिंग पार्टियों को वापस लाना चुनौती है

हाइलाइट्स

  • पहले चरण का मतदान कराने पहुंचे निर्वाचन अधिकारी फंसे नक्सली इलाको में।

  • बीजापुर एसपी ने कहा, अब पोलिंग पार्टियों को वापस लाना चुनौती है।

  • पहले चरण की वोटिंग के दौरान भी किये थे कई हमले

  • आज जवानों ने सर्चिंग में 13 आईईडी किये निष्क्रिय।

Naxal Affected Areas Elections : बीजापुर। छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव के पहले चरण का मतदान 7 नवम्बर को संपन्न हो गया है। नक्सल इलाकों में मतदान कराने पहुंचे कई मतदान दल वहां फंस गये है। बीजापुर एसपी आंजनेय वार्ष्णेय ने कहा, छोटी-बड़ी घटनाओं के बीच बीजापुर में मतदान सम्पन्न हुआ अब पोलिंग पार्टियों को वापस लाना चुनौती है घात लगाए माओवादियों से निपटने के साथ ही सभी कर्मचारियों को सुरक्षित मुख्यालय तक लाना पहली प्राथमिकता है।

इसके अलावा आज जवानों के द्वारा की जा रही सर्चिंग में कुल 13 आईईडी बरामद किए हैं मतदान के दौरान मतदान दल और जवानों को नुकसान पहुंचाने नक्सलियों ने अलग-अलग इलाके में आईईडी प्लांट किए थे मौके पर बीडीएस की टीम ने बरामद आईडी को निष्क्रिय किया।

बता दें, पहले चरण के मतदान के दौरान नक्सलियों ने चुनाव बहिष्कार की मांग को लेकर आईईडी ब्लास्ट और मुठभेड़ की थी जिसमें 4 जवान घायल हुए थे। इससे पहले नक्सली द्वारा लगातार चुनाव बहिष्कार और नेताओं के नाम के धमकी भरे पर्चे फेंके जा रहे थे।

पूरी खबर पढ़ने के लिए नीचे दी गई लिंक पर क्लिक करें।

Naxal Affected Areas Election
Naxal Affected Areas Voting : छत्तीसगढ़ में पहले चरण के मतदान के बीच IED ब्लास्ट, 4 जवान और कई नक्सली घायल..

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com