लाठीचार्ज पर एडिशनल SP ने दी सफाई
लाठीचार्ज पर एडिशनल SP ने दी सफाई  Social Media
छत्तीसगढ़

रायपुर में शिक्षित बेरोजगारों पर पुलिस की बरसी लाठियां, एडिशनल SP ने दी सफाई

Deeksha Nandini

रायपुर, छत्तीसगढ़। छत्तीसगढ़ में B.Ed, D.Ed एसोसिएशन के द्वारा रायपुर में धरना प्रदर्शन के दौरान हुई झड़प में आज रायपुर के एडिशनल SP ने बयान जारी कर सफाई दी हैं। उन्होंने मीडिया को बताया हैं कि बुढा तालाब क्षेत्र में धरने के दौरान बल या लाठीचार्ज का कोई इस्तेमाल नहीं हुआ।

एडिशनल SP ने लाठीचार्ज पर दी सफाई :

बीते दिन रायपुर में बेरोजगार शिक्षित और B.Ed, D.Ed एसोसिएशन के द्वारा रायपुर के बूढा तालाब पर किये जा रहे प्रदर्शन के दौरान हुई हाथापाई और लाठीचार्ज के विषय पर रौशनी डालते हुए सफाई का बयान आया हैं। अपने बयान में एडिशनल SP ने बताया हैं कि, "B.Ed, D.Ed एसोसिएशन ने बुढा तालाब क्षेत्र में धरने की अनुमति मांगी जो 100 लोगों के लिए था लेकिन 1000 लोग जमा हो गए। हमने उन्हें विरोध खत्म करने के लिए कहा, एक समूह ने विरोध खत्म कर दिया लेकिन दूसरा जारी रखना चाहता था और पुलिस के साथ हाथापाई में शामिल था। बल या लाठीचार्ज का कोई इस्तेमाल नहीं हुआ, पुलिस ने प्रदर्शनकारियों को खदेड़ दिया"

प्रदर्शनकारियों और पुलिस जवानों के बीच विवाद

बीते दिन रविवार को छत्तीसगढ़ प्रशिक्षित डीएड-बीएड संघ ने बूढ़ा तालाब धरना स्थल पर जोरदार प्रदर्शन किया था। इस प्रदर्शन के दौरान प्रदर्शनकारियों और पुलिस जवानों के बीच विवाद हो गया था। पुलिस ने प्रदर्शनकारियों पर लाठी चार्ज कर किया था। पुलिस का कहना है कि प्रदर्शनकारियों में कुछ लोग शराब पीकर आए थे। वे पुलिस वालों से झूमाझटकी करने लगे थे जिससे जवानों की वर्दी फट गई और पुलिस के जवानो को चोटें भी आ गई थी। पुलिस ने प्रदर्शन में हुड़दंग करने वाले कुछ प्रदर्शनकारियों के खिलाफ मामला दर्ज कर गिरफ्तार भी कर लिया था।

पूरी खबर पढ़ने के लिए नीचे दी गई लिंक पर क्लिक करे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT