35 टुकड़ों की हेट स्‍टोरी के आरोपी आफताब को 5 दिनों की कस्टडी
35 टुकड़ों की हेट स्‍टोरी के आरोपी आफताब को 5 दिनों की कस्टडी  Social Media
दिल्ली

35 टुकड़ों की हेट स्‍टोरी के आरोपी आफताब को 5 दिनों की कस्टडी, होगा नॉर्को टेस्‍ट

Priyanka Sahu

दिल्‍ली, भारत। वर्तमान में 35 टुकड़ों की हेट स्‍टोरी यानी श्रद्धा हत्याकांड का मामला काफी सुर्खियों में है और इस केस को लेकर कुछ न कुछ अपडेट हमारे सामने आ रहे है। इस बीच अब दिल्ली के श्रद्धा मर्डर केस में आरोपी आफताब पूनावाला को लेकर दिल्ली की साकेत कोर्ट में सुनवाई हुई, जिसमें आरोपी आफताब को 5 दिन की पुलिस कस्टडी में भेजा गया है।

आफताब वीडियो कॉन्फ्रेंस के जरिए कोर्ट में पेश :

दरअसल, श्रद्धा हत्याकांड मामले की आज दिल्ली की साकेत कोर्ट में सुनवाई हुई, इस दौरान पुलिस ने आफताब अमीन पूनावाला को वीडियो कॉन्फ्रेंस के जरिए कोर्ट में पेश किया। इधर कोर्ट ने आफताब की पुलिस कस्टडी 5 दिन ओर बढ़ा दी है, जबकि पुलिस ने आफताब की 10 दिन की रिमांड मांगी थी। तो वहीं, आफताब के नार्को टेस्ट को लेकर भी कोर्ट ने परमिशन दे दी है और बताया गया है कि, ''आफताब ने भी इस टेस्ट के लिए अपनी सहमति जताई है।''

इसके अलावा इस मामले की जांच लगातारी जारी है। साथ ही पुलिस ने कहा है कि, आगे की जांच के लिए आरोपी को उत्तराखंड और हिमाचल प्रदेश ले जाया जाएगा।

वकीलों ने की आफताब को फांसी पर चढ़ाने की मांग :

इसके अलावा आज जब आफताब अमीन पूनावाला को कोर्ट में पेश किया गया, तो इस दौरान वकीलों का भी गुस्‍सा फूटा और वकीलों की ओर से आरोपी आफताब को फांसी पर चढ़ाने की मांग की जा रही है। वकीलों के एक बड़े समूह को अदालत कक्ष के बाहर "इसे फांसी दो, इसे फांसी दो" चिल्लाते हुए सुना गया है। 

गौरतलब है कि, राष्‍ट्रीय राजधानी दिल्ली में  करीब 6 महीने पहले एक बड़े हत्‍याकांड को अंजाम दिया गया और यह मामला अब सामने आया है। इतना ही नहीं जिस तरह से आफताब पूनावाला नाम के आरोपी ने अपनी लिव इन पार्टनर श्रद्धा की बेहरमी से हत्या की, उसने पूरे देश को झकझोर कर रख दिया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT