Kangana Ranaut दलाई लामा से मिलीं
Kangana Ranaut दलाई लामा से मिलीं Raj Express
हिमाचल प्रदेश

Kangana Ranaut, दलाई लामा से मिलीं, कहा - यह मेरे जीवन के यादगार क्षणों में से एक

Author : gurjeet kaur

हाइलाइट्स :

  • मंडी से बीजेपी प्रत्याशी हैं कंगना रनौत।

  • एक्स पर कंगना ने साझा की मुलाकात की तस्वीरें।

Kangana Ranaut Met Dalai Lama : हिमाचल प्रदेश। मंडी से भाजपा प्रत्याशी Kangana Ranaut ने सोमवार को धर्मशाला में तिब्बती धर्मगुरु दलाई लामा से मुलाकात की। इस मुलाकात की तस्वीरें कंगना रनौत ने अपने एक्स अकाउंट पर शेयर की। उन्होंने कहा कि, दलाई लामा से उनकी मुलाकात उनके जीवन के सबसे यादगार पलों में से एक है। उनके साथ दलाई लामा से पूर्व मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर भी गए।

कंगना रनौत ने अपने आधिकारिक एक्स अकाउंट से तस्वीरें साझा करते हुए लिखा, 'आज धर्मशाला में परम पावन दलाई लामा जी से भेंट हुए, यह मेरे जीवन के सबसे यादगार क्षणों में से एक था। परम पावन जी ने कहा कि उन्हें हिमाचल प्रदेश में रहना अच्छा लगता है और वे भारत से बेहद प्यार करते हैं। ऐसा विशेषाधिकार, ऐसा सम्मान।'

Kangana Ranaut Met Dalai Lama

कांग्रेस ने लूटपाट के सिवा देश में और किया ही क्या है? यह बात हिमाचल प्रदेश की मंडी लोकसभा सीट से बीजेपी प्रत्याशी कंगना रनौत ने जोगिंदर नगर के रामलीला मैदान में कही है। वे लोकसभा चुनाव के चलते प्रचार करने जनता के बीच पहुंची थी इस दौरान उन्होंने कांग्रेस पर झूठे वादा कर महिलों को अब तक 1500 रुपए न देने का मुद्दा उठाया। पूरी खबर पढ़ने के लिए नीचे दी गई लिंक पर क्लिक करें।

कांग्रेस नेता और हिमाचल प्रदेश सरकार के मंत्री विक्रमादित्य सिंह को 'छोटा पप्पू' को कहने पर कांग्रेस ने चुनाव आयोग में कंगना रनौत के खिलाफ शिकायत की है। कांग्रेस ने कंगना रनौत द्वारा विक्रमादित्य पर की गई टिप्पणी पर है। पिछले दिनों मनाली में हुई जनसभा के दौरान मंडी लोकसभा सीट से प्रत्याशी कंगना ने विवादित टिप्पणी की थी। पूरी खबर पढ़ने के लिए नीचे दी गई लिंक पर क्लिक करें।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT