जम्मू-कश्मीर: कुपवाड़ा में दार गली बस स्टैंड पर  लगी भीषण आग
जम्मू-कश्मीर: कुपवाड़ा में दार गली बस स्टैंड पर लगी भीषण आग Raj Express
जम्मू और कश्मीर

जम्मू-कश्मीर: कुपवाड़ा में दार गली बस स्टैंड पर लगी भीषण आग

Priyanka Sahu

हाइलाइट्स :

  • जम्‍मू कश्‍मीर के कुपवाड़ा में भीषण आग

  • दार गली बस स्टैंड पर लगी आग

  • सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची दमकल विभाग की गाड़‍ियां

जम्मू-कश्मीर, भारत। केंद्र शासित प्रदेश जम्‍मू कश्‍मीर के कुपवाड़ा में भीषण आग की घटना सामने आई है कि, यहं दार गली बस स्टैंड पर भीषण आग लग गई है।

आग की घटना में कोई हताहत नहीं :

कुपवाड़ा में दार गली बस स्टैंड पर भीषण आग की घटना के तुरंत बाद इसकी सूचना दमकल विभाग को दी गई। आग की सूचना मिलते ही दमकल विभाग की टीम घटनास्‍थल पर पहुंची और आग बुझाने का अभियान शुरू किया गया।

आग की घटना में कोई हताहत नहीं :

इस दौरान दमकल की टीम ने आग पर काबू पाया। फिलहाल आग की घटना में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है। आग लगने की कारण क्‍या है, फिलहाल इस बारे में अभी कुछ पता नहीं चला है।

हादसे में करीब दो दर्जन दुकानें नष्ट :

मिली जानकारी के अनुसार, कुपवाड़ा में दार गली बस स्टैंड पर भीषण आग लगने से हुए इस हादसे में करीब दो दर्जन दुकानें नष्ट हो गई है। घटना में बारे में अधिक जानकारी की प्रतिक्षा है।

बता दें कि, जम्मू-कश्मीर के कुलगाम जिले के हादीगाम इलाके में भारतीय सेना और सीआरपीएफ द्वारा आतंकियों के खिलाफ संयुक्त अभियान चलाया जा रहा है। यहां आतंकियों और सुरक्षबलों के बीच एनकाउंटर चल रहा है। इस बारे में जम्मू कश्मीर जोन पुलिस ने सोशल मीडिया के जरिये जानकारी दी है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT