Baramulla में सुरक्षा बल ने मार गिराए दो आतंकी
Baramulla में सुरक्षा बल ने मार गिराए दो आतंकी Raj Express
जम्मू और कश्मीर

Baramulla में सुरक्षा बल ने मार गिराए दो आतंकी, मुठभेड़ में 2 सैन्यकर्मी भी घायल

Author : gurjeet kaur

हाइलाइट्स :

  • आतंकवाद के खिलाफ सुरक्षा बल का अभियान जारी।

  • बारामूला में लगातार दूसरे दिन जारी मुठभेड़।

Two Terrorists Killed By Security Forces In Baramulla : श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर के बारामूला में सुरक्षा बल और आतंकियों के बीच गुरुवार से मुठभेड़ जारी है। इस मुठभेड़ में दो आतंकी मारे गए हैं। आतंकियों द्वारा की गई गोली बारी में सुरक्षा बल के कुछ जवान भी घायल हुए हैं। पुलिस और सुरक्षा बल के जवान क्षेत्र में अन्य आतंकियों को ढूंढने की कोशिश कर रहे हैं। जहां एनकाउंटर हुआ वहां भारी संख्या में सुरक्षा बल के जवान तैनात हैं।

पुलिस ने बताया कि, बारामूला जिले में आतंकवादियों और सुरक्षा बलों के बीच दूसरे दिन भी जारी गोलीबारी में शुक्रवार को दो आतंकवादी मारे गए, जबकि सेना के कई जवान घायल हो गए। यह मुठभेड़ उत्तरी कश्मीर के सोपोर इलाके के चेक मोहल्ला नौपोरा में गुरुवार को शुरू हुई थी। उन्होंने बताया कि रात की शांति के बाद शुक्रवार सुबह फिर से गोलीबारी हुई। अधिकारियों के मुताबिक अब तक दो आतंकी मारे गए हैं। सूत्रों के अनुसार अब भी एक आतंकी छुपा हुआ है जिसे ढूंढने के लिए अभियान जारी है।

चुनाव से पहले जम्मू कश्मीर में सुरक्षा बल आतंकियों को पकड़ने के लिए लगातार कार्रवाई कर रहे हैं। 11 अप्रैल को पुलवामा जिले के फ्रैसीपोरा में आतंकवादियों और सुरक्षा बल के बीच मुठभेड़ हुई थी। मुठभेड़ के दौरान एक आतंकवादी मारा गया था। पुलिस और सुरक्षा बल को फ्रैसीपोरा में आतंकियों के छिपे होने की सूचना मिली थी।

यह भी पढ़ें।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT