झारखंड में पुलिस अधिकारी मीरा सिंह ठिकानों पर ईडी की छापेमारी
झारखंड में पुलिस अधिकारी मीरा सिंह ठिकानों पर ईडी की छापेमारी Raj Express
झारखंड

ED Raid : झारखंड में पुलिस अधिकारी मीरा सिंह के ठिकानों पर ईडी की छापेमारी

Author : gurjeet kaur

हाइलाइट्स :

  • पहले भी विवादों में रहीं हैं पुलिस सब इंस्पेक्टर मीरा सिंह।

  • पुलिस सब निरीक्षक मीरा सिंह पर भ्रस्टाचार के आरोप।

  • पुलिस सब इंस्पेक्टर मीरा सिंह तुपुदाना थाना क्षेत्र में पदस्थ हैं।

  • एंटी करप्शन ब्यूरो भी कर चुका है मीरा सिंह के खिलाफ कार्रवाई।

Jharkhand ED Raid : झारखंड। प्रवर्तन निदेशालय ने पीएमएलए मामले के सिलसिले में पुलिस सब इंस्पेक्टर मीरा सिंह से जुड़े रांची में दो स्थानों पर छापेमारी की है। इसके पहले ईडी ने झारखण्ड में कई विधायकों के ठिकानों पर दबिश दी थी अब भ्रष्टाचार के आरोपी पुलिस कर्मी भी ईडी की रडार में है। पुलिस सब इंस्पेक्टर मीरा सिंह पर पहले भी भ्रष्टाचार और डराने धमकाने जैसे आरोप लगते आए हैं। कई बार उनकी पोस्टिंग को लेकर भी सवाल उठाए गए हैं।

ईडी अधिकारी गुरुवार तड़के रांची पहुंचे। यहां पुलिस सब इंस्पेक्टर मीरा सिंह से जुड़े दो ठिकानों पर ईडी की दो टीमों ने एक साथ दबिश दी है। मीरा सिंह के करीबियों और परिजनों से भी पूछताछ जारी है। मीरा सिंह के आवास के बाहर सुरक्षा बल को भी तैनात किया गया है। पुलिस सब इंस्पेक्टरपुलिस सब इंस्पेक्टर मीरा सिंह वर्तमान में तुपुदाना थाना क्षेत्र में पदस्थ हैं। मीरा सिंह पहले भी विवादों में रहीं हैं। एंटी करप्शन ब्यूरो ने उन्हें भ्रष्टाचार के आरोपों में गिरफ्तार भी किया था।

यह भी पढ़ें।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT