PM बोले- यह ऊर्जावान टीम गुजरात को और भी नई ऊंचाइयों पर ले जाएगी
PM बोले- यह ऊर्जावान टीम गुजरात को और भी नई ऊंचाइयों पर ले जाएगी Social Media
भारत

गुजरात में नई सरकार का गठन, PM बोले- यह ऊर्जावान टीम गुजरात को और भी नई ऊंचाइयों पर ले जाएगी

Priyanka Sahu

गुजरात, भारत। गुजरात में नई सरकार का गठन हो गया है, गांधीनगर में आज सोमवार को शपथ ग्रहण समारोह में भूपेंद्र पटेल ने मुख्यमंत्री के तौर पर दूसरी बार एवं उनके साथ 16 मंत्रियों ने भी शपथ ली। शपथ समारोह के बाद अब प्रधानमंत्री समेत तमाम नेताओं ने शपथ लेने वालों को बधाई एवं शुभकामनाएं दी है।

ऊर्जावान टीम गुजरात को और भी नई ऊंचाइयों पर ले जाएगी :

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर ट्ववीट जारी कर लिखा- गुजरात के मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने पर श्री भूपेंद्र भाई पटेल जी को बहुत-बहुत बधाई। मैं उन सभी को भी बधाई देना चाहता हूं, जिन्होंने मंत्री के रूप में शपथ ली है। यह एक ऊर्जावान टीम है जो गुजरात को और भी नई ऊंचाइयों पर ले जाएगी।

भूपेंद्र भाई पटेल जी को पुनः गुजरात के मुख्यमंत्री और उनके मंत्रिमंडल के सदस्यों को मंत्री के रूप में शपथ लेने पर हार्दिक बधाई व शुभकामनाएं। मुझे पूर्ण विश्वास है कि आदरणीय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के मार्गदर्शन में प्रदेश प्रगति व समृद्धि का स्वर्णिम अध्याय लिखेगा।

गौरव व विकास को नए शिखर पर ले जाएगी डबल इंजन सरकार :

तो वहीं, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा, ''भूपेंद्र पटेल को पुनः गुजरात के मुख्यमंत्री की शपथ लेने पर बधाई। गुजरात की जनता ने भाजपा की विकास की राजनीति को अभूतपूर्व समर्थन दिया है। मुझे विश्वास है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के मार्गदर्शन में भूपेन्द्र जी की डबल इंजन सरकार गुजरात के गौरव व विकास को नए शिखर पर ले जाएगी।''

मंत्रिमंडल में शपथ लेने वाले अन्य सभी लोगों को भी बधाई देता हूँ। आप सभी गुजरात के युवाओं की आशा-आकांक्षाओं को नए पंख देने के साथ-साथ हर वर्ग के कल्याण के प्रति पूरी निष्ठा व समर्पण भाव से कार्य करें और आत्मनिर्भर व समृद्ध गुजरात के संकल्प को साकार करने में अपना योगदान दें।
केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह
गुजरात के मुख्यमंत्री के रूप में दूसरी बार शपथ लेने पर भूपेंद्र जी को बधाई। मुझे विश्वास है कि वह राज्य को विकास और सुशासन की नई ऊंचाइयों पर ले जाते रहेंगे। उनके सफल कार्यकाल की कामना करते हैं।
रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह
भूपेंद्र जी को गुजरात के मुख्यमंत्री पद की पुनः शपथ लेने पर हार्दिक बधाई! पूर्ण विश्वास है कि आदरणीय प्रधानमंत्री जी के मार्गदर्शन व आपके नेतृत्व में गुजरात विकास की नई ऊंचाइयों को स्पर्श कर 'आत्मनिर्भर भारत' के संकल्प की पूर्णता में महत्वपूर्ण सहयोगी सिद्ध होगा।
उत्‍तर प्रदेश के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ
श्री भूपेंद्र पटेल जी को गुजरात के मुख्यमंत्री पद की पुनः शपथ लेने एवं उनके समस्त नवनिर्वाचित मंत्रिमंडल को हार्दिक बधाई। आदरणीय प्रधानमंत्री जी के कुशल मार्गदर्शन व आपके ऊर्जावान नेतृत्व में गुजरात विकास के पथ पर अविराम गतिशील रहेगा। आप सभी को उज्ज्वल कार्यकाल हेतु शुभकामनाएं।
उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT