Sidhi Road Accident
Sidhi Road Accident Social Media
मध्य प्रदेश

छिंदवाड़ा के बाद अब सीधी में दिखा तेज रफ्तार का कहर, बाइकों की आमने-सामने हुई टक्कर में 2 घायल

Priyanka Yadav

Sidhi Accident: प्रदेश में वाहन तेज रफ्तार से दौड़ रहे हैं, इस कारण लगातार हादसों की संख्या बढ़ रही है। छिंदवाड़ा (Chhindwara) के बाद अब सीधी में तेज रफ्तार का कहर दिखा है, यहां दो बाइकों की आमने-सामने हुई भीषण टक्कर में 2 लोग घायल हो गए है।

सीधी में हुए हादसे में 2 लोग घायल

ये हादसा सीधी जिले में हादसा हुआ है। जिले में एक तेज रफ्तार दो बाइकों की आपस में टक्कर हो गई, जिसमें 2 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें आनन-फानन में इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

सूचना मिलते ही थाने की पुलिस मौके पर पहुंची:

मिली जानकारी के मुताबिक इस हादसे में रामपुर नैकिन के रहने वाले 2 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। घटनाक्रम की सूचना मिलते ही थाने की पुलिस मौके पर पहुंची, इस मामले में पुलिस ने अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

इससे पहले छिंदवाड़ा में हुआ था हादसा :

बता दें, मप्र में दिन ब दिन हादसे बढ़ रहे हैं। सड़कों में बेलगाम दौडऩे वाले वाहनों की रफ्तार में अंकुश नहीं लग पाने के लिए आए दिन हादसे हो रहे हैं और लोगों की असमय ही मौत हो रही है। इससे पहले छिंदवाड़ा में हादसा हुआ है। जिले में डंपर ने दो बाइकों पर सवार लोगों को कुचला और आसपास खड़े वाहनों को भी अपनी चपेट में ले लिया इस हादसे में मौके पर ही तीन लोगों की मौत हो गई।

इस हादसे पर दुःख जताते हुए मुख्यमंत्री ने सहायता राशि देने के निर्देश दिए हैं। CM ने कहा कि, घायलों के समुचित इलाज की व्यवस्था की गई है। सभी घायल शीघ्र स्वस्थ हों, यही मेरी ईश्वर से प्रार्थना है। मृतकों के परिवारजनों को 2 लाख व घायलों को 50 हज़ार की आर्थिक सहायता प्रदान की जायेगी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT