अशोकनगर में हादसा
अशोकनगर में हादसा Social Media
मध्य प्रदेश

अशोकनगर में हादसा: सड़क से नीचे उतरकर कुएं में जा गिरी कार- रेस्क्यू ऑपरेशन जारी

Priyanka Yadav

अशोकनगर, मध्यप्रदेश। एक के बाद एक हो रहे सड़क हादसे में लोगों को जिंदगी गंवानी पड़ रही है अब फिर मध्यप्रदेश में हादसे की खबर सामने आई है। मिली जानकारी के मुताबिक अशोकनगर में कुएं में कार गिर गई है, एक शव निकाल लिया गया है। यहां रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है।

अशोकनगर-पिपरई मार्ग पर हुआ हादसा :

ये हादसा अशोकनगर-पिपरई मार्ग पर हुआ है। सोमवार दोपहर में अशोकनगर-पिपरई मार्ग पर कार सड़क से नीचे उतरकर कुएं में गिर गई। हादसे के बाद एक शव बाहर निकाल लिया गया है। बता दें, अब तक यह पता नहीं चल सका है कि कार में कितने लोग सवार थे।

मौके पर पहुंची पुलिस:

इस भीषण हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस (Police) की टीम मौके पर पहुंची, पुलिस सर्च कर रही है। गाड़ी अशोकनगर से पिपरई की ओर जा रही थी तभी पिपनावदा गांव के पास हादसा हुआ है। पुलिस अधीक्षक रघुवंश सिंह भदौरिया, एसडीईआरएफ की टीम भी मौके पर है।

इससे पहले आज इन जिलों में हुए हादसे-

धार जिले में बड़ा हादसा हुआ

आज धार जिले में बड़ा हादसा हुआ है, यहां बारिश के बीच बस टू-लेन पुल की रेलिंग तोड़ते हुए नर्मदा नदी में गिरी है। इस बस में महिलाओं-बच्चों समेत 40 यात्री सवार थे। खबर मिली है कि, हादसे के बाद अब तक करीब 11 से 13 शव निकाले जा चुके हैं। पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया- नर्मदा नदी में यात्रियों से भरी बस के गिरने के उपरांत तत्काल जिलाधीश एवं एसपी के नेतृत्व में बचाव दल द्वारा यात्रियों को बचाया जा रहा है।

सड़क किनारे खड़े ट्रक में घुसा मिनी ट्रक-

वहीं इसके बाद इंदौर में लसूड़िया बायपास पर हादसा हुआ है, सोमवार को इंदौर में लसूड़िया बायपास पर सड़क किनारे खड़े ट्रक में आयशर मिनी ट्रक घुसने से ड्राइवर की दर्दनाक मौत हो गई।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT