उज्जैन में कमलनाथ
उज्जैन में कमलनाथ  Social Media
मध्य प्रदेश

उज्जैन पहुंचकर कमलनाथ ने किए बाबा महाकाल के दर्शन, की ये प्रार्थना

Author : Priyanka Yadav

उज्जैन, मध्यप्रदेश। आज प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ उज्जैन आये है। यहां कमलनाथ बाबा महाकाल के दर्शन करने महाकाल मंदिर दर्शन के लिये पहुंचे है बाबा महाकाल के दर्शन कर कमलनाथ ने की ये कामना।

कमलनाथ महाकाल मंदिर में :

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने उज्जैन में बाबा महाकाल मंदिर में अभिषेक-पूजन कर प्रदेश की समृद्धि एवं ख़ुशहाली की कामना की। वहीं बाबा महाकाल मंदिर उज्जैन के पुजारियों ने कमलनाथ का स्वागत किया और उन्हें बाबा महाकाल की तस्वीर भेंट की।

उज्जैन में जनसभा को संबोधित करने आये है कमलनाथ

बता दें, मध्य प्रदेश में चल रहे निकाय चुनाव के प्रचार अभियान को तेज गति देने के लिए कांग्रेस पार्टी ने "आपका कमलनाथ, आपके साथ" अभियान लॉन्च किया। "आपके कमलनाथ, आपके साथ" कार्यक्रम के तहत कमलनाथ कई जिलों में जनसभा को संबोधित करने जा रहे है। आज कमलनाथ उज्जैन में “आपका कमलनाथ, आपके साथ” कार्यक्रम के अंतर्गत जनसभा को संबोधित करने आये है।

कल ग्वालियर आएंगे कमलनाथ

वहीं कल कमलनाथ ग्वालियर आएंगे। इस दौरान वह चुनावी सभा लेने से पहले प्रबुद्ध लोगों की बैठक लेंगे उसके बाद मानस भवन में कांग्रेस पदाधिकारियो की बैठक लेकर फूलबग पर सभा करेंगे। मानस भवन में कांग्रेस पदाधिकारियों की होने वाली बैठक में कांग्रेसी अपनी नाराजगी कमलनाथ के समक्ष जाहिर कर सकते है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT