Demonstration of Sub Engineer and MBBS Students in Bhopal
Demonstration of Sub Engineer and MBBS Students in Bhopal  Raj Express
मध्य प्रदेश

Bhopal News: सब इंजीनियर व MBBS छात्र भोपाल में रोशनपुरा पर भीख मांगकर कर रहे प्रदर्शन

Deeksha Nandini

हाईलाइट्स

  • सब इंजीनियर भर्ती में होल्ड हुए मेरिटधारी अभ्यर्थी तत्काल नियुक्ति की मांग।

  • MBBS के छात्र स्कॉलरशिप कटौती को रोकने की मांग।

  • भोपाल के रोशनपुरा चौराहे पर सुबहसे कर रहे प्रदर्श

Demonstration of Sub Engineer and MBBS Student in Bhopal : मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में सब इंजिनियर और MBBS के छात्रों द्वारा विरोध जताने का और प्रदर्शन करने का अनोखा तरीका अपनाया है। दोनों गुट राजधानी भोपाल के रोशनपुरा पर भीख मांगकर प्रदर्शन कर रहे है। भोपाल में सुबह से भारी बारिश के बीच भी इन्होने प्रदर्शन जारी रखा।

मिली जानकारी के अनुसार, सब इंजिनियर और MBBS के छात्र अपनी- अपनी मांगों को लेकर सर्कार के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे है। सब इंजीनियर की मांग है कि उनके भर्ती को जल्द से जल्द मेरिट लिस्ट रिवाइज्ड करके पूर्ण करें। वहीं, एमबीबीएस छात्रों की मांग है कि, उन्हें मिलने वाली स्कॉलरशिप में कटौती को बंद करें।

इससे पहले 1 अगस्त को राजधानी भोपाल में नर्सिंग स्टूडेंट्स की 3 सालों से परीक्षा नहीं होने और नर्सिंग घोटाले का विरोध में स्टूडेंट्स प्रदर्शन कर रहे हैं। 1 अगस्त मंगलवार सुबह से ही रेडक्रॉस हॉस्पिटल के पास शिवाजी चौराहे और जेपी हॉस्पिटल में सैकड़ों स्टूडेंट्स एक सुर में परीक्षा की मांग को लेकर नारेबाजी कर रहे थे। चिकित्सा शिक्षा विभाग की लापरवाही और नर्सिंग घोटाले की वजह से मध्यप्रदेश के लाखों नर्सिंग स्टूडेंट्स का भविष्य अंधकारमय में जिसको लेकर एनएसयूआई मेडिकल विंग नर्सिंग छात्र छात्राओं के साथ शिवाजी नगर चौराहे से राजभवन तक पैदल मार्च कर प्रदर्शन किया था।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT