कई नेताओं ने थामा कांग्रेस का दामन
कई नेताओं ने थामा कांग्रेस का दामन Priyanka Yadav-RE
मध्य प्रदेश

चुनाव से पहले BJP को लगा बड़ा झटका- पूर्व विधायक समेत कई नेताओं ने थामा कांग्रेस का दामन

Priyanka Yadav

MP News: चुनाव से पहले मध्यप्रदेश सियासी गलियारों में हलचल तेज हो गई है, ऐसे में राजनीतिक जगत में नेताओं का एक पार्टी से दूसरी पार्टी में शामिल होने की प्रक्रिया लगातार जारी है बता दें, अपनी पार्टी से नाराज नेता-कार्यकर्ता अब दूसरी पार्टियों का रुख कर रहे हैं। इस बीच खबर मिली है कि,आज फिर भाजपा को बड़ा झटका लगा है। भाजपा की पूर्व विधायक समेत कई नेताओं ने कांग्रेस का दामन थाम लिया है।

इन नेताओं ने थामा कांग्रेस का हाथ:

मिली जानकारी के मुताबिक, भोपाल में रविवार को बालाघाट से बीजेपी (भारतीय जनता पार्टी) की पूर्व विधायक अनुभा मुंजारे, हरदा में युवा नेता दीपक सारण समेत कई नेताओं ने कांग्रेस का हाथ थाम लिया। वहीं, सागर से बीजेपी विधायक के भाई हेमंत लारिया भी कांग्रेस में शामिल हो गए। उन्हें मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ और दिग्विजय सिंह ने सदस्यता दिलाई है ।

एमपी कांग्रेस ने किया ट्वीट:

मध्यप्रदेश कांग्रेस ने ट्वीट कर लिखा- प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ जी के नेतृत्व से प्रभावित होकर भाजपा नेताओं ने कांग्रेस पार्टी की सदस्यता ग्रहण की। "जय कांग्रेस, विजय कांग्रेस"

कुछ दिन पहले दीपक जोशी ने कांग्रेस ज्वाइन करके BJP को झटका दिया था

बता दें, एमपी में जैसे-जैसे चुनाव की तारीख नजदीक आती जा रही है, वैसे ही राजनीतिक घमासान देखने को मिल रहा है, कई नेता एक पार्टी को छोड़कर दूसरी में शामिल हो रहे हैं। कुछ दिन पहले पूर्व मंत्री दीपक जोशी ने कांग्रेस ज्वाइन करके बीजेपी को झटका दिया था, ऐसे में मध्यप्रदेश कांग्रेस ने ट्वीट कर लिखा था - दीपक जोशी का कांग्रेस में स्वागत: अपने पिता की तस्वीर के साथ कमलनाथ जी के कुशल नेतृत्व वाली कांग्रेस में शामिल हुये दीपक जोशी जी का हार्दिक स्वागत। मध्यप्रदेश बचाने के इस महाअभियान में दीपक जोशी जी हमारे सम्मानित साथी और सहयोगी रहेंगे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT