मंडला में CM
मंडला में CM Social Media
मध्य प्रदेश

मंडला आमसभा में बोले CM- भारतीय जनता पार्टी को इतने वोटों से जिताएं कि पूरी दुनिया देखती रह जाए

Priyanka Yadav

हाइलाइट्स :

  • मंडला में आयोजित आमसभा को सीएम शिवराज ने किया संबोधित

  • सीएम ने कहा- मेरी लाड़ली बहनों, आपके कल्याण के कामों से मुझे कोई नहीं रोक सकता

  • केवल बहनों का ही नहीं, किसान का कल्याण भी हमारी प्राथमिकता है

मंडला, मध्य प्रदेश। एमपी के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chouhan) ने अनूपपुर के बाद मंडला में आयोजित आमसभा को संबोधित किया और कहा कि, भारतीय जनता पार्टी (BJP) को इतने वोटों से जिताओ कि सारी दुनिया देखती रह जाए।

मंडला में सीएम ने कहा कि, मेरी बहनों और भाइयों, आप सभी को धनतेरस की बधाई। लाड़ली बहनों, इस बार धनतेरस के पहले ही खाते में पैसे डाल दिये, अब बाजार जाकर खरीदी करो, मेरी बहनों और भाइयों, सबसे पहले आपको धनतेरस की बधाई। भैया के होते हुए कोई भी किसी बात की चिंता मत करना, केवल बहनों का ही नहीं, किसान का कल्याण भी हमारी प्राथमिकता है।

धनतेरस के अवसर पर जनता की ये खुशियां बता रही हैं कि मध्‍यप्रदेश में हर दिवाली कमल वाली होगी।
CM शिवराज

कांग्रेस पर निशाना साधते हुए सीएम ने कहा-

वही कांग्रेस पर निशाना साधते हुए सीएम शिवराज ने कहा कि, कांग्रेसी बड़े परेशान हैं, लेकिन मेरी लाड़ली बहनों, आपके कल्याण के कामों से मुझे कोई नहीं रोक सकता है। सीएम बोले- राहुल बाबा, आप मिस गाइडेड मिसाइल हैं, आपने किसी के लिए कभी कुछ नहीं किया।

इससे पहले सीएम ने अनूपपुर में आयोजित आमसभा को संबोधित किया और कहा कि, कांग्रेस से सावधान रहना, कमलनाथ ने अपने सवा साल के शासन में जनकल्याण की योजनाएं बंद करने का पाप किया। कांग्रेस फिर आ गई, तो न लाड़ली रहेगी और न बहना रहेगी। ये फिर सब योजनाओं पर ताला लगा देंगे, इसलिए आप सभी भाजपा को अपना आशीर्वाद दीजिये।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT