CM शिवराज ने राज्यपाल से की सौजन्य भेंट
CM शिवराज ने राज्यपाल से की सौजन्य भेंट Social Media
मध्य प्रदेश

CM शिवराज ने आज राजभवन में मध्यप्रदेश के राज्यपाल से की सौजन्य भेंट

Priyanka Yadav

भोपाल, मध्यप्रदेश। आज राजभवन में मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने मध्यप्रदेश के राज्यपाल मंगुभाई पटेल से मुलाकात की, बता दें, राजभवन में मध्यप्रदेश के राज्यपाल से सीएम शिवराज की इस मुलाकात को सौजन्य भेंट बताया गया है। मिली जानकारी के मुताबिक, सीएम लगभग 20 मिनट तक राजभवन में रहे।

सीएम शिवराज ने किया ट्वीट :

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट कर लिखा- आज राजभवन में मध्यप्रदेश के महामहिम राज्यपाल से भेंटकर जनजातीय वर्ग के कल्याण के लिए चलाई जा रही योजनाओं एवं कार्यों से अवगत कराया। सिकल सेल एनीमिया से बचाव एवं इलाज के लिए चलाये जा रहे अभियान पर उनका मार्गदर्शन प्राप्त किया।

आज ब्राह्मण समाज के प्रतिनिधिमंडल और मुख्यमंत्री की भी हुई मुलाकात

मिली जानकारी के मुताबिक आज ब्राह्मण समाज प्रतिनिधि मंडल और मुख्यमंत्री शिवराज की भी मुलाकात हुई है, इस दौरान प्रतिनिधियों ने मुख्यमंत्री जी को 3 मई को परशुराम जयंती के अवसर पर भोपाल के गुफा मंदिर लालघाटी मंदिर में हो रहे प्राण प्रतिष्ठा समारोह में आमंत्रित किया।

सीएम शिवराज ने किया ट्वीट कर लिखा- ब्राह्मण समाज के प्रतिनिधि मंडल ने आज निवास पर भेंटकर 3 मई को भगवान परशुराम जी की जयंती के अवसर पर भोपाल के लालघाटी स्थित गुफा मंदिर में हो रहे प्राण प्रतिष्ठा समारोह में आमंत्रित किया। मैं इस स्नेहिल निमंत्रण के लिए आभार व्यक्त करता हूं।

इन दिनों जारी है लगातार मुलाकातों का दौर :

बताते चलें कि, इन दिनों लगातार मुलाकातों का दौर जारी है, 23 अप्रैल को मध्यप्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलने दिल्ली पहुंचे थे, दिल्ली पहुंचकर मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की थी इस दौरान सीएम शिवराज ने प्रधानमंत्री को मध्य प्रदेश में चल रहे विकास कार्यों और योजनाओं की जानकारी दी थी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT