Digvijay Singh Taunt on The Expansion of Cabinet
Digvijay Singh Taunt on The Expansion of Cabinet Raj Express
मध्य प्रदेश

सत्ता में शामिल होकर कौन सा जनहितैषी काम कर लेंगे जब सरकार के बचे हैं गिने-चुने दिन: दिग्विजय सिंह

gurjeet kaur

हाइलाइट्स :

  • शनिवार को किया गया मंत्रीमंडल का विस्तार।

  • कांग्रेस ने साधा सरकार पर निशाना।

  • नवम्बर में होने हैं विधानसभा चुनाव।

Digvijay Singh Taunt on The Expansion of Cabinet: भोपाल, मध्यप्रदेश। जब सरकार के दिन गिने-चुने बचे हैं, तब सत्ता में शामिल होकर ये कौन सा जनहितैषी काम कर लेंगे ? यह सवाल पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने मध्यप्रदेश मंत्रिमंडल विस्तार पर तंज कस्ते हुए कही। शनिवार को मध्यप्रदेश में 3 विधायकों ने मंत्री पद की शपथ ली है। नवम्बर माह में मध्यप्रदेश विधानसभा के चुनाव है ऐसे में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व मुख्यमंत्री ने इस विस्तार पर सवाल खड़े किये हैं।

पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल के जरिये प्रदेश सरकार पर तंज कस्ते हुए लिखा है कि, जब सरकार के दिन गिने-चुने बचे हैं, तब सत्ता में शामिल होकर ये कौन सा जनहितैषी काम कर लेंगे ? अगर थोड़ा भी ज़मीर इनमें होता तो इस भ्रष्ट मंत्रिमंडल में शामिल ही नहीं होते और क्या राहुल लोधी ने उमा भारती जी स्वीकृति ले ली है?

पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह का ट्वीट

शनिवार को मुख्यमंत्री शिकराज की उपस्थिति में 3 विधायकों को राज्यपाल ने मंत्री पद की शपथ दिलाई है। इन मंत्रियों में राजेंद्र शुक्ल, गौरीशंकर बिसेन और राहुल लोधी शामिल है। इस विस्तार को लेकर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कमलनाथ ने भी तंज कैसा था। उन्होंने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल के माध्यम से ट्वीट कर लिखा था कि, जब कार्यकाल हो रहा है समाप्त और गिरने वाली है सरकार, तब मप्र में मंत्रिमंडल का हो रहा है विस्तार! विदाई के समय स्वागत गीत गाने वाली भाजपा सरकार अब विस्तार क्या पूरा मंत्रिमंडल भी बदल दे तो भी हार निश्चित है।

पूरी खबर पढ़ने के लिए नीचे दी गई लिंक पर क्लिक करें।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT