सिद्धार्थ मलैया की भाजपा में वापसी
सिद्धार्थ मलैया की भाजपा में वापसी Social Media
मध्य प्रदेश

चुनाव के पहले पूर्व वित्त मंत्री के बेटे सिद्धार्थ मलैया की भाजपा में वापसी, CM ने दिलाई सदस्यता

Priyanka Yadav

मध्यप्रदेश। चुनाव से पहले राजनीतिक जगत में नेताओं का एक पार्टी से दूसरी पार्टी में शामिल होने की प्रक्रिया लगातार जारी है इस बीच खबर मिली है कि, पूर्व वित्त मंत्री के बेटे सिद्धार्थ मलैया वापस भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में शामिल हो गए है। भोपाल में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान समेत कई नेताओं की मौजूदगी में सिद्धार्थ मलैया ने पार्टी की सदस्यता ली। 

भाजपा से निष्कासित सिद्धार्थ मलैया की पार्टी में वापसी:

मध्यप्रदेश में आगामी विधानसभा चुनाव के पहले, भारतीय जनता पार्टी से पूर्व में निष्कासित युवा नेता सिद्धार्थ मलैया की BJP पार्टी में वापसी हुई। उन्हें यहां पार्टी के प्रदेश कार्यालय में आयोजित कार्यक्रम में पार्टी में वापस लिया गया। सिद्धार्थ ने कहा- BJP पार्टी का आभार कि, मुझे दोबारा मौका दिया।

मध्यप्रदेश के गृहमंत्री ने ट्वीट कर लिखा- आज प्रदेश भाजपा कार्यालय में मुख्यमंत्री, प्रदेश भाजपा अध्यक्ष, प्रदेश भाजपा प्रभारी और संगठन महामंत्री की उपस्थिति में दमोह से सिद्धार्थ मलैया जी और अन्य साथियों ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की। भाजपा परिवार में आप सबका ह्रदय से स्वागत और अभिनंदन करता हूं।

पूर्व मंत्री और पार्टी के वरिष्ठ नेता जयंत मलैया के बेटे हैं सिद्धार्थ मलैया

बता दें, युवा नेता सिद्धार्थ मलैया पूर्व मंत्री और पार्टी के वरिष्ठ नेता जयंत मलैया के बेटे हैं। उन्हें वर्ष 2020 में हुए उपचुनाव के दौरान पार्टी विरोधी गतिविधियों के आरोप में पार्टी से निष्कासित कर दिया गया था। मलैया के पिता प्रदेश के पूर्व मंत्री जयंत मलैया दमोह से भाजपा विधायक रह चुके हैं। पिछले चुनाव के दौरान दमोह से पार्टी ने राहुल सिंह लोधी को टिकट दे दिया था।

MP में दल- बदल का दौर जारी:

आपको बताते चलें कि, MP में इस साल विधानसभा चुनाव होना है ऐसे में दल- बदल का दौर जारी है। एमपी में विधानसभा चुनाव के पहले बड़े फेरबदल देखने को मिल रहें ​है, चुनाव से पहले बीजेपी में कई लोगों की घर वापसी हो रही है। बीते दिनों ही पूर्व विधायक रामदयाल प्रभाकर वापस भाजपा में शामिल हुए थे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT