Guna:  बस के अचानक पलट जाने से कई यात्री घायल
Guna: बस के अचानक पलट जाने से कई यात्री घायल Social Media
मध्य प्रदेश

Guna: दिवाली मनाने अपने घर जा रहे थे लोग, बस के अचानक पलट जाने से कई यात्री हुए घायल

Author : Priyanka Yadav

गुना, मध्यप्रदेश। प्रदेश में एक के बाद एक हो रहे सड़क हादसे में लोगों को अपनी जिंदगी गंवानी पड़ रही है। अब एमपी के गुना (Guna) जिले से एक हादसे की खबर सामने आई है। गुना में एक बस अनियंत्रित होकर पलट गई, इस हादसे में कई यात्री घायल हो गए है। इस हादसे के बाद यहां हड़कंप मच गया है।

गुना बायपास पर हुआ हादसा :

मिली जानकारी के अनुसार, ये हादसा गुना बायपास पर हुआ है। सूरत से कानपुर जा रही बस अचानक पलट गई। इस हादसे में लगभग 30 लोग घायल हो गए। एक गंभीर घायल को ग्‍वालियर रेफर किया गया है, जबकि अन्‍य सवारियों की हालत भी नाजुक बताई जा रही है। सवारियों में ज्‍यादातर मजदूर हैं, जो दीपावली पर अपने घर जा रहे थे।

इस मामले में पुलिस कर रही है जांच

इस मामले में यात्रियों का कहना है कि ड्राइवर ने शराब पी रखी थी और बस में क्षमता से अधिक सवारियां भरी हुई थीं। वहीं, एडीएम ने बताया कि, प्रारंभिक जानकारी के मुताबिक एक मोटरसाइकल सवार को बचाने के चक्कर में बस पलटी है। चालक के नशे में होने के सवाल पर उन्होंने कहा कि पुलिस जांच कर रही है।

कल शाजापुर के अकोदिया में हो गया था भीषण हादसा :

एमपी के कई जिलों में बार-बार तेज रफ्तार का कहर देखने को मिल रहा है। कल ही शाजापुर जिले के अकोदिया में भीषण हादसा हो गया था। यहां तेज रफ्तार स्कॉर्पियो अनियंत्रित होकर बिजली पाेल से टकरा गई। इस हादसे में चार की मौत हो गई थी । यह हादसा इतना जोरदार था कि गाड़ी के परखच्चे उड़ गए, स्कॉर्पियो सड़क पर बिजली के खंभों को टक्कर मारती हुई खेत में जा पहुंची थी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT