शहर में आयकर विभाग की कार्रवाई
शहर में आयकर विभाग की कार्रवाई Social Media
मध्य प्रदेश

ग्वालियर में आयकर विभाग की कार्रवाई- सुबह-सुबह बिल्डर और सर्राफा कारोबारी के यहां मारा छापा

Priyanka Yadav

ग्वालियर, मध्यप्रदेश। MP में आयकर विभाग की बड़ी कार्रवाई लगातार जारी है। इस बीच अब सुबह-सुबह मध्यप्रदेश के ग्वालियर शहर में बड़ी कार्रवाई हुई है, आज ग्वालियर में आयकर विभाग ने कारोबारियों के यहां छापा मारा है।

इनकम टैक्स का छापा पड़ा:

शहर में बिल्डर और सर्राफा कारोबारी पारस जैन के यहां टीम ने छापामार कार्रवाई की है। यहां सुबह 4 बजे से छापामार कार्रवाई जारी है। खबर मिली है कि आईटी की टीम ने कई ठिकानों पर एक साथ कार्रवाई शुरू की है। सोमवार सुबह अचानक से कार्रवाई की सूचना मिलते ही शहर के सराफा कारोबारी सहित बिल्डर्स में हड़कंप मच गया है।

मिली जानकारी के मुताबिक, आज आयकर विभाग की टीम ने सराफा कारोबारी व बिल्डर्स पारस व विष्णु जैन के यहां छापा मारा है। पारस जैन, विष्णु जैन शहर के प्रसिद्ध सराफा कारोबारी व बिल्डर्स हैं। इनकी मुरार में सराफे का शोरूम है। साथ ही शहर की कई कालोनियों व भवनों का इन्हेांने निर्माण किया है। ऐसे में आज इनके यहां छापा पड़ने से हड़कंप मच गया है। टीम के साथ स्थानीय पुलिस भी सुरक्षा के लिए मौजूद है।

एमपी में आपराधिक गतिविधियों और पुलिस की धरपकड़ का दौर जारी :

बताते चलें कि, एमपी में आपराधिक गतिविधियों और पुलिस की धरपकड़ का दौर जारी है! मध्यप्रदेश में भ्रष्टाचार रोकने के लिए सीबीआई, ईओडब्लू, लोकायुक्त जैसी जै एजेंसियां हैं, जो भ्रष्टाचार के खिलाफ लगातार कार्रवाई कर रही हैं। इससे पहले भी मध्यप्रदेश के कई जिलों में छापेमारी की गई है।

बीते दिनों ही प्रवर्तन निदेशालय (ED) की टीम ने अब मध्य प्रदेश में भी धाबा बोल दिया था। जबलपुर से मिली जानकारी के अनुसार बीते बुधवार को जबलपुर में पूर्व बिशप पीसी सिंह के घर और आफिस पर ED की टीम कार्रवाई करने पहुंची थी। इसके अलावा ईडी की एक दूसरी टीम ने जबलपुर में ही सिंह के राजदार सुरेश जैकब के घर पर भी छापामार कार्रवाई की थी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT