Harda Accident
Harda Accident Social Media
मध्य प्रदेश

Harda Accident: अनियंत्रित होकर पलटी बस, हादसे में कई यात्री घायल

Priyanka Yadav

हाइलाइट्स

  • MP में थमने का नाम नहीं ले रहा है हादसों का कहर

  • मध्यप्रदेश में अनियंत्रित होकर पलटी बस

  • बस पलटने से कई यात्री हुए घायल

  • हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस पहुंची

हरदा, मध्यप्रदेश। एमपी में हादसों की तादाद बढ़ती ही जा रही है, अधिकतर सड़क हादसे वाहनों की तेज रफ्तार एवं असावधानी के कारण हो रहे है, अब हरदा से एक हादसे की खबर सामने आई है। हरदा में तेज रफ्तार बस पलटने से कई यात्री घायल हो गए है, घायलों का उपचार जारी है।

हरदा जिले के खिरकिया में हुआ ये हादसा :

ये हादसा हरदा जिले के खिरकिया में हुआ है, यहां खंडवा से टेमागांव के बीच चलने वाली बस अनियंत्रित होकर पलट गई। खिरकिया में बस पलटने से कई यात्री घायल हो गए। जिसमे से 4 यात्रियों की हालत गंभीर बताई जा रही है।

हादसे की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस-

इस हादसे के बाद घटनास्थल पर भीड़ लग गई। वहीं, ड्राइवर और कंडक्टर बस छोड़कर फरार हो गए। इधर हादसे की जानकारी लगने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और एम्बुलेंस की मदद से घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया। हादसे में 19 यात्री घायल हुए हैं। जिनमें से 4 यात्रियों की हालत गंभीर बताई जा रही है।

इससे पहले रीवा जिले में हुआ था दर्दनाक हादसा-

एमपी में लगातार हो रहे सड़क हादसों से लोगों को अब इस रोड पर निकलने में भी डर लगता है। सड़कों में बेलगाम दौड़ने वाले वाहनों की रफ्तार पर अंकुश नहीं लग पाने के कारण आए दिन हादसे हो रहे है। इससे पहले रीवा जिले में हादसा हुआ है। रीवा में बेकाबू होकर ट्रक की टक्कर से 4 बसें पलट गई है, चारों बस के यात्री ढाबे पर चाय पी रहे थे, ऐसे समय ये हादसा हुआ।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT