कार ने 9 वाहनों को मारी टक्कर
कार ने 9 वाहनों को मारी टक्कर Social Media
मध्य प्रदेश

Hit & Run: तेज रफ्तार कार ने एक के बाद एक 9 वाहनों को मारी टक्कर, हादसे में कई घायल

Priyanka Yadav

भोपाल, मध्यप्रदेश। भोपाल में हिट एंड रन के मामले तेजी से बढ़ते ही जा रहे हैं, अब फिर भोपाल शहर में रफ्तार का कहर देखने को मिला है। जेके रोड पर एक तेज रफ्तार कार ने एक के बाद एक नौ दोपहिया वाहनों को टक्कर मार दी। इस मामले में पुलिस ने कार चालक को हिरासत में ले लिया है।

कार ने नौ दोपहिया वाहनों को मारी टक्कर :

मिली जानकारी के मुताबिक, राजधानी में रविवार रात जेके रोड पर एक कार ने नौ दोपहिया वाहनों को टक्कर मार दी। जोरदार टक्कर लगने से कई वाहन सड़क के किनारे फुटबाल की तरह उछलते चले गए। वहीं टक्कर मारने के बाद भागने के फेर में तेज रफ्तार कार पुलिया से टकराकर हवा में उछलकर पलट गई। कार चालक के बाहर निकलते ही भीड़ ने उसकी जमकर पिटाई कर दी।

मौके पर पहुंची पुलिस :

इस हादसे की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पुलिस पहुंची, पुलिस ने बताया कि, कार की टक्कर से कई लोग घायल हो गए है, जिन्हें एम्स में भर्ती कराया गया है। इधर, कार चालक को मेडिकल के लिए हमीदिया अस्पताल ले जाया गया है। वही, पुलिस ने चालक को भीड़ से निकालकर हिरासत में लिया। वही सभी घायलों को एम्स में भर्ती कराया गया है।

आपको बताते चलें कि, भोपाल से पहले भी हिट एंड रन के कई मामले सामने आ चुके हैं। बीते दिनों ही भोपाल के डिपो चौराहे पर देर रात तेज रफ्तार कार ने चार महिला सिपाहियों को जोरदार टक्कर मार दी थी। हादसा इतना जोरदार हुआ था कि बेकाबू कार चालक महिला आरक्षकों को घसीट ले गया। कार का कांच फूट गया था, लेकिन ब्रेक नहीं लगाए। गनीमत रही कि कार डिवाइडर से टकरा कर रुक गई थी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT