The Kashmir Files पर IAS का ट्वीट चर्चा में
The Kashmir Files पर IAS का ट्वीट चर्चा में Syed Dabeer Hussain - RE
मध्य प्रदेश

The Kashmir Files पर IAS का ट्वीट चर्चा में, कहा- मुस्‍लिमों की हत्या पर भी बने फिल्‍म

Priyanka Yadav

भोपाल, मध्यप्रदेश। इस समय बॉलीवुड फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' चर्चा का विषय बनी हुई है। इस फिल्म को लेकर लगातार सियासी घमासान जारी है। जहां इस फिल्म को समर्थन मिल रहा है, वहीं दूसरी तरफ इस फिल्म का विरोध भी किया जा रहा है। इस मामले में अब मध्य प्रदेश कैडर के भारतीय प्रशासनिक सेवा (IAS) अधिकारी नियाज खान भी कूद गए हैं। The Kashmir Files पर IAS का ट्वीट चर्चा में बना हुआ है।

फिल्म "द कश्मीर फाइल्स" पर IAS का सामने आया बयान :

फिल्म "द कश्मीर फाइल्स" पर मध्य प्रदेश कैडर के भारतीय प्रशासनिक सेवा (IAS) अधिकारी नियाज खान का बयान सामने आया है। मध्य प्रदेश कैडर के भारतीय प्रशासनिक सेवा (IAS) अधिकारी ने ट्वीट कर कहा-मुस्‍लिमों की हत्या पर भी फिल्‍म बने।

नियाज खान ने ट्वीट कर लिखा-

मध्य प्रदेश कैडर के भारतीय प्रशासनिक सेवा (IAS) अधिकारी नियाज खान ने ट्वीट कर लिखा- कश्मीर फाइल ब्राह्मणों का दर्द दिखाती है। उन्हें पूरे सम्मान के साथ कश्मीर में सुरक्षित रहने की अनुमति दी जानी चाहिए। उन्होंने द कश्मीर फाइल्स के डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री का नाम लिए बिना कहा कि निर्माता को कई राज्यों में बड़ी संख्या में मुसलमानों की हत्याओं को दिखाने के लिए भी एक फिल्म बनानी चाहिए। मुसलमान कीड़े नहीं बल्कि इंसान हैं और देश के नागरिक हैं।

अलग-अलग मौकों पर मुसलमानों के नरसंहार को दिखाने के लिए एक किताब लिखने की सोच रहा था। ताकि कश्मीर फाइल्स जैसी फिल्म कुछ निर्माता द्वारा बनाई जा सके। ताकि अल्पसंख्यकों के दर्द और पीड़ा को भारतीयों के सामने लाया जा सके।
भारतीय प्रशासनिक सेवा के अधिकारी नियाज खान

बताते चलें कि, फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई कर रही है। जहां इस फिल्म को देख दर्शक इमोशनल हो रहे हैं। तो वहीं, कुछ में आक्रोश भी देखने को मिल रहा है। बीते दिनों ही "द कश्मीर फाइल्स" फिल्म पर कांग्रेस विधायक का बयान सामने आया था। कांग्रेस विधायक आरिफ मसूद ने बयान देते हुए कहा था कि नफरत की चीजों को बढ़ावा नहीं देना चाहिए। यह अच्छी परंपरा नहीं है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT