OMG-2 का विरोध जारी
OMG-2 का विरोध जारी RE-Bhopal
मध्य प्रदेश

Indore News: प्रदेश में OMG-2 का विरोध प्रदर्शन जारी, फिल्म अभिनेता अक्षय कुमार का फूंका पुतला

gurjeet kaur

हाइलाइट्स :

  • सेंसर बोर्ड द्वारा फिल्म को A सर्टिफिकेट दिया गया।

  • प्रदर्शन कर रहे लोगों का कहना है कि, भगवन को गलत तरह से दिखाया गया।

  • फिल्म 11 अगस्त को रिलीज़ हुई है।

इंदौर, मध्यप्रदेश। प्रदेश में OMG-2 का विरोध प्रदर्शन जारी है। यह फिल्म अपनी रिलीज़ के पहले से काफी विवादों में है। अब इस फिल्म का विरोध करते हुए इंदौर में फिल्म अभिनेता अक्षय कुमार का पुतला दहन किया गया है। यह प्रदर्शन रविवार को परशुराम सेना द्वारा किया गया। विरोध प्रदर्शन के दौरान यहां पुलिस बल भी तैनात था। सेंसर बोर्ड द्वारा फिल्म को A सर्टिफिकेट दिया गया है। इसके पहले उज्जैन में महाकाल मंदिर के पुजारियों ने फिल्म की कास्ट को नोटिस भी जारी किया था।

प्रदर्शनकारियों का कहना है कि, फिल्म में भगवन शिव को गलत तरह से दिखाया गया है इससे भक्तों की भावनाएं आहात हो सकती हैं। यह फिल्म 11 अगस्त को रिलीज़ हुई है। पुजारियों का कहना था कि, फिल्म को सेंसर बोर्ड द्वारा A सर्टिफिकेट दिया गया है इस कारण फिल्म से महाकाल मंदिर के अंदर शूट किये गए सीन्स को हटा देना चाहिए।

इसके पहले दतिया जिले में कथावाचक पंडित प्रदीप मिश्रा की कथा आयोजित की जा रही थी। उन्होंने शिव कथा के दौरान व्यास गद्दी से इस फिल्म पर कड़ी आपत्ति जताई थी और कहा था कि, इस फिल्म में भगवान शंकर के स्वरूप में हीरो को दुकान से कचौड़ी मांगते दिखाया गया है, फिल्म के नाम पर भी दिखा रहे... क्या ये अपने बाप को भीख मांगते दिखा सकते हैं? फिल्म में भगवान शंकर के स्वरूप में हीरो को दुकान से कचौड़ी मांगते दिखाया गया है, क्या ये अपने बाप को भीख मांगते दिखा सकते हैं।

पूरी खबर पढ़ने के लिए नीचे दी गई लिंक पर क्लिक करें।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT