छिंदवाड़ा में हुए भीषण हादसे पर CM समेत नेताओं ने जताया दुःख
छिंदवाड़ा में हुए भीषण हादसे पर CM समेत नेताओं ने जताया दुःख Social Media
मध्य प्रदेश

छिंदवाड़ा में हुए भीषण हादसे पर CM समेत नेताओं ने जताया दुःख, सहायता राशि देने का किया ऐलान

Priyanka Yadav

Chhindwara Road Accident: प्रदेश के छिंदवाड़ा में हुए भीषण हादसे में कई मौत हो गई है, इस हादसे पर मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान समेत कई नेताओं ने ट्वीट कर दुःख जताया और सहायता राशि देने का ऐलान किया है।

CM चौहान ने ट्वीट कर लिखा-

एमपी के मुख्यमंत्री शिवराज ने ट्वीट कर लिखा है कि, छिंदवाड़ा में अनियंत्रित ट्रक से हुई सड़क दुर्घटना में अनमोल जिंदगियों के निधन का दुखद समाचार मिला।ईश्वर से दिवंगत आत्माओं को अपने श्रीचरणों में स्थान और शोकाकुल परिजनों को यह गहन दु:ख सहन करने की शक्ति देने की प्रार्थना करता हूं।। ॐ शांति ।।

सीएम योगी ने किया सहायता राशि देने का ऐलान

मुख्यमंत्री ने दुःख जताते हुए सहायता राशि देने के निर्देश दिए हैं। CM ने कहा कि, घायलों के समुचित इलाज की व्यवस्था की गई है। सभी घायल शीघ्र स्वस्थ हों, यही मेरी ईश्वर से प्रार्थना है। मृतकों के परिवारजनों को 2 लाख व घायलों को 50 हज़ार की आर्थिक सहायता प्रदान की जायेगी। दुःख की इस घड़ी में परिवार स्वयं को अकेला न समझे, हम सब शोकाकुल परिवार के साथ हैं।

दुर्घटना में अनमोल जिंदगियों के निधन का समाचार अत्यन्त पीड़ादायी है: सारंग

मंत्री विश्वास कैलाश सारंग ने ट्वीट कर लिखा है कि, छिंदवाड़ा में अनियंत्रित ट्रक से हुई दर्दनाक सड़क दुर्घटना में अनमोल जिंदगियों के असमय निधन का समाचार अत्यन्त पीड़ादायी है। ईश्वर से प्रार्थना है कि दिवंगत आत्माओं को अपने श्रीचरणों में स्थान दें और शोकमय परिजनों को यह वज्रपात सहन करने की शक्ति प्रदान करें। ॐ शांति!

वीडी शर्मा ने किया ट्वीट :

भाजपा अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा ने ट्वीट कर लिखा है कि, छिंदवाड़ा-नागपुर मार्ग पर हुए सड़क हादसे में तीन राहगीरों के निधन व तीन के घायल होने का समाचार अत्यंत पीड़ादायक है ईश्वर से प्रार्थना है कि दिवंगत आत्माओं को शांति एवं घायलों को शीघ्र स्वास्थ्य लाभ प्रदान करें, शोकाकुल परिजनों के प्रति मेरी गहरी संवेदनाएं हैं।ॐ शांति!!

कमलनाथ ने भी ट्वीट कर जताया दुःख

मध्यप्रदेश के पूर्व सीएम कमलनाथ ने ट्वीट कर लिखा है कि, छिंदवाड़ा- नागपुर रोड पर चंदन गांव के पास सड़क दुर्घटना में बेलगाम डंपर से तीन राहगीरों की मृत्यु की दुःखद सूचना मिली है। ईश्वर से प्रार्थना है कि दिवंगतों को अपने चरणों में स्थान दें और उनके परिवार को यह वज्रपात सहने की शक्ति दे। ॐ शांति!

छिंदवाड़ा में सड़क हादसा

ये हादसा मध्यप्रदेश के छिंदवाड़ा में शनिवार देर रात को हुआ है। जिले में एक तेज रफ्तार डंपर ने दो बाइकों पर सवार लोगों को कुचला और आसपास खड़े वाहनों को भी अपनी चपेट में ले लिया इस हादसे में मौके पर ही तीन लोगों की मौत हो गई वहीं अन्य 3 घायल हो गए।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT