MP News: महंगाई के खिलाफ कांग्रेसियों का गुस्सा
MP News: महंगाई के खिलाफ कांग्रेसियों का गुस्सा Social Media
मध्य प्रदेश

MP News: महंगाई के खिलाफ फूटा कांग्रेसियों का गुस्सा- पुतले काे पहनाई टमाटर की माला, की नारेबाजी

Priyanka Yadav

MP News: देश-प्रदेश में टमाटर के दामों में लगातार बढ़ोतरी देखी जा रही है। बढ़े हुए दामों के कारण लोगों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। ऐसे में बढ़ती महंगाई के खिलाफ कांग्रेसियों ने जमकर रोष प्रकट किया।

मिली जानकारी के मुताबिक, रविवार को मध्यप्रदेश के बालाघाट जिले में टमाटर 180 रुपये प्रति किलो बिककर दोहरे शतक के करीब आ गया है वही ओर सब्जियों के दाम भी आसमान छू रहे हैं। बढ़ती महंगाई के खिलाफ आज जिला महिला कांग्रेस ने केंद्र व राज्य सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। इस मौके पर युवा कांग्रेस नेता, कांग्रेस शहर अध्यक्ष सहित अन्य कांग्रेसी मौजूद रहे।

कांग्रेस की पदाधिकारियों ने पुतले को पहनाई टमाटर की माला

महिला कांग्रेस की पदाधिकारियों ने कांग्रेस कार्यालय में पुतले को टमाटर की माला पहनाई और इसे लेकर साथ हनुमान चौक पहुंचे। इस दौरान महंगाई के खिलाफ कांग्रेसियों ने जमकर नारेबाजी लरते हुए इसके बाद कांग्रेसियों ने हनुमान चौक पर बैठकर चूल्हा जलाया और गैस सिलेंडर को फूलों की माला पहनाई। इस दौरान जिला महिला कांग्रेस अध्यक्ष ने बताया कि, आज टमाटर इतना महंगा हो गया है कि हर वर्ग के लिए एक पाव टमाटर खरीदना भी मुश्किल हो रहा है।

सब्जियों के दाम उछाल पर

MP में सब्जियों के दाम उछाल पर हैं। जहां टमाटर की कीमतें आसमान छू रही हैं, वही अदरक, धनिया, मिर्च केभी खासे महंगे हो गए हैं। सब्जियों के भाव देखें जाए तो इस समय सबसे ज्यादा उछाल टमाटर के भाव में नजर आ रहा है। बारिश के चलते टमाटर के भाव में रिकॉर्ड बढ़ोत्तरी हुई है। मध्यप्रदेश के रायसेन में टमाटर 160 रुपए किलो बिक रहा है। बालाघाट में टमाटर के दाम 180 रुपये किलो पर पहुंचे, ऐसे में बढ़ते सब्जियों के दामों ने आम जनता को महंगाई की मार दी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT