कांग्रेस नेता राजा पटेरिया ने दी सफाई
कांग्रेस नेता राजा पटेरिया ने दी सफाई Social Media
मध्य प्रदेश

PM मोदी के हत्या वाले बयान पर विवाद बढ़ने के बाद कांग्रेस नेता राजा पटेरिया ने दी सफाई

Priyanka Yadav

भोपाल, मध्यप्रदेश। प्रदेश के पूर्व मंत्री राजा पटेरिया के बयान 'अगर आप संविधान बचाना चाहते हैं तो पीएम मोदी को मारने के लिए तैयार रहें' ने एक बड़ा विवाद खड़ा कर दिया है' 'पीएम मोदी की हत्या वाले बयान के बाद मध्य प्रदेश में एक बड़ा राजनीतिक बवाल मच गया है। इस विवादित बयान के बाद BJP के कई नेताओं के बयान सामने आ रहे है इधर इस मामले को तूल पकड़ता देख राजा पटेरिया अपने बयान पर सफाई दी हैं।

राजा पटेरिया ने दी सफाई-

PM मोदी के हत्या वाले बयान पर विवाद बढ़ने के बाद कांग्रेस नेता राजा पटेरिया ने सफाई दी है। इस मामले में मध्य प्रदेश कांग्रेस के नेता राजा पटेरिया ने सफाई देते हुए कहा है कि जो वीडियो वायरल हो रहा है वह कार्ड वितरण के दौरान का वीडियो है। इस वीडियो में मोदी की हत्या की जो बात है, वह गलत तरीके से बताई जा रही है। मैं गांधी को मानने वाला आदमी हूं। मैं इस तरह की बात नहीं कर सकता।

राजा पटेरिया के बयान को लेकर सज्जन वर्मा ने कहा-

वहीं राजा पटेरिया के बयान को लेकर कांग्रेस नेता व पूर्व मंत्री सज्जन वर्मा ने कहा कि, मैंने टीवी पर उनका बयान देखा। अगर आप राजनीतिक और सामाजिक जीवन में हों तो शब्दों का चयन सावधानीपूर्वक करना पड़ेगा। सावधानीपूर्वक आपको अपने शब्द कहने पड़ेंगे। भावनाएं इतनी तीव्र हो गईं, इससे पहले केके मिश्रा भी इस मामले में सफाई दे चुके है।

PM मोदी पर विवादित बयान देकर बुरे फंसे कांग्रेस नेता राजा पटेरिया:

बता दें, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर आपत्तिजनक और उकसावे वाला बयान देने के मामले में कांग्रेस नेता और पूर्व मंत्री राजा पटेरिया के खिलाफ आज मध्यप्रदेश के पन्ना जिले में मामला दर्ज कर लिया गया है। दमोह निवासी पटेरिया के खिलाफ जिले के पवई थाने में मामला दर्ज किया गया है। उन पर धारा 451, 504 और 506 समेत कई अन्य धाराओं में मामला दर्ज किया गया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT