Satna Accident : डीजल टैंकर और बाइक की हुई भीषण भिड़ंत Social Media
मध्य प्रदेश

Satna Accident : डीजल टैंकर और बाइक की हुई भीषण भिड़ंत, हादसे में तीन की मौत

Priyanka Yadav

सतना, मध्यप्रदेश। सड़क पर तेज रफ्तार में दौड़ रही गाड़ियों से लगातार हादसे की खबरें सामने आ रही हैं, अब मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) के सतना में भीषण हादसा हो गया है। बता दें कि मैहर उंचेहरा मार्ग पर कोरवारा में हुए भीषण हादसे में तीन बाइक सवारों की मौत हो गई।

डीजल टैंकर और बाइक की भिड़ंत :

बढ़ती सड़क दुर्घटनाओं के बीच एक और हादसे की घटना की खबर सतना से सामने आयी है। मिली जानकारी के मुताबिक मध्यप्रदेश के सतना जिले में आज एक तेज रफ्तार टैंकर की चपेट में आने से तीन लोगों की मौत हो गयी। बता दें कि टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि टैंकर में आग लग गई। देखते ही देखते ऊंची उठती आग की लपटों ने टैंकर को घेर लिया।

मैहर की अनुविभागीय अधिकारी (पुलिस) ने बताया

मैहर की अनुविभागीय अधिकारी (पुलिस) हिमाली सोनी ने बताया- उचेहरा थाना क्षेत्र के जीत नगर के आगे एक तेज रफ्तार टैंकर की चपेट में आने से बाइक पर सवार तीन लोगो की मौके पर ही मौत हो गई। दुर्घटना के बाद टैंकर में आग लग गई जिस कारण मृतकों की शिनाख्त नही हो पाई। पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर जांच पड़ताल में जुटी है।

बताते चलें कि एमपी में सड़क हादसे रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं, बीती रात ही मध्यप्रदेश के सोहागपुर में हादसा हुआ था। सोहागपुर के एचपी पेट्रोल पंप के सामने स्टेट हाईवे 22 पर दो मोटरसाइकिलों की टक्कर हो गई, जिसमें दोनों के ही चालक की मौत हो गई और दो अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए थे।

MP में सड़क हादसों की तादाद में हुई तेजी से बढ़ोतरी :

प्रदेश में कोरोना संकट के बीच भी रोजाना कहीं न कहीं से दुर्घटना की खबर सामने आ रही हैं, अब प्रदेश में सड़क हादसों की तादाद में तेजी से बढ़ोतरी हुई है, जो बेहद चिंताजनक है। ऐसी व्यवस्था का निर्माण करने की जरूरत है, जिससे सड़क पर हादसों की गुंजाइश ही न बचे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT