Shivpuri Case Follow-Up
Shivpuri Case Follow-Up Priyanka Yadav-RE
मध्य प्रदेश

Follow-Up: दलित युवकों के साथ अमानवीय कृत्य करने वाले आरोपियों पर एक्शन, घर पर चला बुलडोजर

Priyanka Yadav

Shivpuri Case Follow-Up: एमपी के सीधी में एक आदिवासी युवक पर पेशाब करने का मामला ठंडा भी नहीं पड़ा था कि शिवपुरी से दलितों के साथ बदसलूकी करने का मामला सामने आया यहां छेड़छाड़ का आरोप लगाते हुए दलित युवकों के साथ की मारपीट, मुंह पर कालिख पोत कर जुलूस निकाला गया। इस मामले को गंभीरता से लेते हुए आरोपियों के घर पर बुलडोजर चलाया गया हैं।

आरोपियों के घर पर चला प्रशासन का बुलडोजर

दलितों के मुंह पर कालिख पोतकर जूते की माला पहनाने वालों के घर पर प्रशासन का बुलडोजर चला हैं। बता दें, इस मामले के सामने आने के बाद गृहमंत्री ने कहा था कि उन्होने आरोपियों पर एनएसए लगाने के आदेश दिए हैं। इसी के साथ उनके अवैध निर्माण पर गुरुवार को बुलडोजर भी चलाया गया और आरोपियों की गिरफ्तारी की जा चुकी है।

जानिए पूरा मामला:

ये मामला शिवपुरी जिले के नरवर थाना क्षेत्र का है, नरवर थाना क्षेत्र के वरखाड़ी गांव में हुई घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ। इस वीडियो के आधार पर पुलिस ने महिलाएं सहित सात आरोपियों पर प्रकरण दर्ज किया है और आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

बता दें, कुछ लोगों ने संतोष केवट और अर्जुन जाटव पर लड़कियों से छेड़छाड़ के आरोप लगते हुए उनके साथ मारपीट की यहाँ मौजूद भीड़ ने उनके मुंह पर कालिख पोती और उन्हें चप्पलों की माला पहनाकर इलाके में घुमाया। इन दोनों युवकों को लोगों ने पुलिस के हवाले कर दिया। बाद में पुलिस ने मामले की जांच की, तब असल मामला उजागर हुआ।

इस मामले में पुलिस ने बताया कि दोनों युवकों ने किसी भी लड़की से छेडछाड़ नहीं की थी। पुलिस ने वकील खान, शाहिद खान, अजमत खान, आरिफ खान, इस्लाम खान, साइना बानो,रहीशा बानो के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर गिरफ्तार किया। इधर इस मामले पर बीजेपी ने कांग्रेस पर आरोप लगाया कि एक समुद्यय पर बोलने से बचती है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT