Kailash Vijayvargiya को कांग्रेस में आने का निमंत्रण
Kailash Vijayvargiya को कांग्रेस में आने का निमंत्रण Priyanka Yadav-RE
मध्य प्रदेश

भाजपा नेता Kailash Vijayvargiya को प्रदेश सचिव ने कांग्रेस में आने का दिया निमंत्रण, कही ये बड़ी बात

Priyanka Yadav

MP Politics: चुनाव से पहले राजनीतिक जगत में नेताओं का एक पार्टी से दूसरी पार्टी में शामिल होने की प्रक्रिया लगातार जारी है ऐसे में भाजपा के कई नाराज नेता कांग्रेस की डगर पर चल पड़े हैं। कल ही दीपक जोशी भाजपा को छोड़ कांग्रेस में शामिल हुए है, इस बीच कांग्रेस नेता ने भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव को कांग्रेस में आने का निमंत्रण दिया है।

विपक्ष के इस नेता ने दिया निमंत्रण:

मिली जानकारी के मुताबिक, कांग्रेस के प्रदेश सचिव राकेश सिंह यादव ने भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय (kailash vijayavargiya) को कांग्रेस में आने का निमंत्रण दिया है और कहा- प्रदेश में सीएम शिवराज, विजयवर्गीय को सफल नहीं होने देंगे। इसलिए अपना वनवास खत्म करके कांग्रेस की रीति नीति में समाहित हो जाइए।

प्रदेश के विधानसभा चुनावों से पहले तोड़-फोड़ शुरू है, चुनावी साल होने के कारण इन दिनों भाजपा-कांग्रेस के नेताओं का मुखर होकर सामने आने का दौर लगातार जारी है। इसी कड़ी में पिछले दिनों भाजपा के पूर्व मंत्री और पूर्व मुख्यमंत्री के बेटे दीपक जोशी ने भाजपा का दामन छोड़ कांग्रेस का हाथ थाम लिया है, शनिवार को दीपक जोशी ने कमलनाथ की मौजूदगी में कांग्रेस जॉइन की हैं। दीपक जोशी द्वारा कांग्रेस (congress) ज्वॉइन करने के बाद प्रदेश में राजनीतिक उठापटक तेज हो गई है। 

दीपक जोशी से पहले पूर्व विधायक ने थाम लिया था कांग्रेस का दामन

वही, कल दीपक जोशी के कांग्रेस ज्वाइन करने से पहले बीजेपी के पूर्व विधायक ने कांग्रेस का दामन थाम लिया था। उन्होंने कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ की मौजूदगी में कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण की थी। बता दें, बीजेपी नेताओं के कांग्रेस में शामिल होने से आगामी चुनावों में मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता है। वहीं, कांग्रेस पार्टी को चुनाव मैदान में टक्कर देने में मदद मिलेगी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT