Ujjain Mahakal
Ujjain Mahakal Social Media
मध्य प्रदेश

Ujjain Mahakal: अभिनेता सुनील शेट्टी और मंत्री राकेश सिंह ने किए बाबा महाकाल के दर्शन

Author : Priyanka Yadav

हाइलाइट्स :

  • आज अभिनेता सुनील शेट्टी और मंत्री राकेश सिंह उज्जैन में

  • उज्जैन पहुंचकर दोनों ने बाबा महाकाल के किए दर्शन

  • उन्होंने बाबा महाकाल का विधि विधान से पूजन किया और आशीर्वाद लिया

Ujjain Mahakal: उज्जैन में हर दिन देशभर से लाखों भक्त पहुंचते ही है। ऐसे में आज अभिनेता सुनील शेट्टी और मध्य प्रदेश के मंत्री राकेश सिंह बाबा महाकाल की नगरी उज्जैन पहुंचे। यहां पहुंचकर दोनों बाबा महाकाल की भस्म आरती में शामिल हुए।

सुनील शेट्टी-राकेश सिंह ने सपत्नी महाकाल के दर्शन कर पूजा-अर्चना की:

मिली जानकारी के मुताबिक, महाकाल दर्शन के लिए अभिनेता सुनील शेट्टी बेटे आहान शेट्टी के साथ वही प्रदेश के लोक निर्माण मंत्री राकेश सिंह भी परिवार के साथ मंदिर में बाबा महाकाल का विधि विधान से पूजन किया और आशीर्वाद लिया।

बता दें, धार्मिक नगरी उज्जैन पूरी दुनिया में काफी मशहूर है। यहां 12 ज्योतिर्लिंगों में से एक महाकाल मंदिर स्थित है। उज्जैन के महाकालेश्वर मंदिर में काफी भीड़ देखने को मिलती है। जिसमे सबसे अधिक वीआईपी आशीर्वाद लेने पहुंच रहे है। इनमें कई सेलिब्रिटी, खिलाड़ी और नेता, मंत्री- मिनिस्टर भी शामिल है।

बीते दिनों ही विश्व प्रसिद्ध महाकालेश्वर मंदिर में सोमवार सुबह हुई भस्म आरती में भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी रवि बिश्नोई, तिलक वर्मा, वॉशिंगटन सुंदर और जितेश शर्मा शामिल हुए थे। चारों खिलाड़ियों ने नंदी हॉल से बैठकर बाबा महाकाल की दिव्य भस्म आरती के दर्शन किए और बाबा का आशीर्वाद लिया था।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT