वीडी शर्मा ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा
वीडी शर्मा ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा Priyanka Yadav-RE
मध्य प्रदेश

कमलनाथ सरकार ने बेरोजगारी भत्ते के नाम पर युवाओं को धोखा देकर उनके भविष्य को संकट में डाल दिया था: VD शर्मा

Priyanka Yadav

भोपाल, मध्यप्रदेश। आज प्रदेश अध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा भोपाल के रवींद्र भवन में मुख्यमंत्री के साथ मुख्यमंत्री सीखो कमाओ योजना पोर्टल पर युवाओं के पंजीयन शुभारंभ कार्यक्रम में सम्मिलित हुए। इस दौरान मध्य प्रदेश सरकार में मंत्रीगण व जनप्रतिनिधि उपस्थित रहे। इस मौके पर वीडी शर्मा ने कहा कि, आज का दिन मध्यप्रदेश के लिए ऐतिहासिक है। मुख्यमंत्री के नेतृत्व में सरकार युवाओं को सशक्त करने के लिए निरंतर काम कर रही है, हमारी सरकार ने युवाओं को कौशल संपन्न बनाकर उन्हें आत्मनिर्भर बना रही है।

वीडी शर्मा ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा :

साथ ही भाजपा की मध्यप्रदेश इकाई के अध्यक्ष वीडी शर्मा ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा और कहा कि, कमलनाथ सरकार ने बेरोजगारी भत्ते के नाम पर युवाओं को धोखा देकर उनके भविष्य को संकट में डाल दिया था। कांग्रेस सरकार में युवाओं को ढोर चराने और बैंड बजाने की ट्रेनिंग देने का निर्णय लेकर कमलनाथ ने प्रदेश के नौजवानों का मजाक उड़ाया था। वीडी शर्मा से पहले मुख्यमंत्री शिवराज ने विपक्ष पर निशाने साधे और कहा, मैंने मेधावी बच्चों को लैपटॉप देने की शुरुआत की, लेकिन बीच में दूसरी सरकार आई तो लैपटॉप बंद कर दिए।

कार्यक्रम में वीडी शर्मा ने कही ये बातें...

  • मुख्यमंत्री सीखो कमाओ योजना MP के माध्यम से प्रदेश सरकार ने युवाओं को उद्योगों से जोड़ने का काम किया है।

  • इस योजना के अंतर्गत कक्षा 12वीं, आईटीआई व पोस्ट ग्रेजुएट कर चुके युवाओं को दक्षता और कौशल अनुसार काम सीखने की अवधि के दौरान 8 हजार से 10 हजार तक प्रतिमाह दिये जाएंगे।

  • निश्चित रूप से मुख्यमंत्री सीखो कमाओ योजना प्रदेश के युवाओं को रोज़गार संपन्न बनाने के साथ ही आत्मनिर्भर मध्यप्रदेश गढ़ने की दिशा में भी महत्वपूर्ण साबित होगी।

  • इस अनुकरणीय पहल के लिए सीएम का हार्दिक धन्यवाद और युवाओं को उज्ज्वल भविष्य की शुभकामनाएं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT