सीएम शिवराज ने लिया ये संकल्प
सीएम शिवराज ने लिया ये संकल्प  Social Media
मध्य प्रदेश

उगादी, चेटीचंड, बिहार दिवस और विश्व जल दिवस की शुभकामानाओ के साथ सीएम शिवराज ने लिया ये संकल्प

Deeksha Nandini

मध्य प्रदेश। हमारा देश विविधताओं का देश हैं। क्योंकि यहां के लोग विभिन्न भाषाएँ बोलते हैं। विभिन्न प्रकार का खाना खाते हैं, अलग-अलग त्यौहार मनाते हैं और भिन्न भिन्न धर्मों का पालन करते हैं। ये विभिन्नताएँ विविधता के पहलू हैं। ऐसे में हिन्दू नववर्ष गुड़ी पड़वा, कश्मीरी नववर्ष नवरेह के साथ देश के विभिन्न प्रदेश में आज से नववर्ष की शुरुआत हो रही हैं। ऐसे में एमपी के सीएम शिवराज ने ट्वीट कर शुभयकामनों भरा सन्देश दिया हैं।

आज यानी 22 मार्च को आंध्र प्रदेश के पर्व उगादी, मणिपुर के पर्व साजिबू चेराओबा, भगवान झूलेलाल के जन्मोत्सव पर्व चेटीचंड के साथ बिहार दिवस पर शुभकामनाओं भरा ट्वीट किया हैं। इसके अलावा सीएम शिवराज ने विश्व जल दिवस के अवसर पर शुभकामनों के साथ संकल्प[ लेने की बात कही हैं। सीएम शिवराज ने लोगों से जल संग्रहण की अपील करते हुए सन्देश दिया हैं।

सीएम ने ChetiChand की दी शुभकामनाये :

सीएम शिवराज ने आज भगवान झूलेलाल के जन्मोत्सव पर्व चेटीचंड की शुभकामनाये देते हुए ट्वीट कर लिखा- "मेरे सभी सिंधी भाइयों - बहनों को भगवान झूलेलाल के जन्मोत्सव के मंगलकारी पर्व #ChetiChand की हार्दिक बधाई। भगवान झूलेलाल से यही प्रार्थना कि आपके जीवन में खुशहाली और समृद्धि की धारा अविराम प्रवाहित होती रहे; हर घर - आंगन धन धान्य से भरा रहे और आनंद की वर्षा होती रहे"

सीएम चौहान ने दिया ये सन्देश :

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आंध्र प्रदेश और मणिपुर के वासियों को उगादी और साजिबू चेराओबा पर्व पर शुभकामनाओं भरा सन्देश देते हुए ट्वीट किया- "आंध्र प्रदेश, तेलंगाना और कर्नाटक में मेरे भाइयों और बहनों को #उगादी, और मणिपुर में मेरे भाइयों और बहनों को #SajibuCheiraoba की हार्दिक शुभकामनाएं! यह नया साल आपके जीवन में सुख, समृद्धि और आनंद लेकर आए। मेरी शुभकामनाएं"

मुख्यमंत्री शिवराज ने बिहार दिवस पर की ये कामना :

एमपी सीएम ने बिहार दिवस के अवसर पर विहार वासियों के सुख और समृद्धि की कामना करते हुए बधाई दी हैं। सीएम शिवराज ने बिहार दिवस के अवसर पर मंगलकामनाओं भरा सन्देश देते हुए लिखा- "बिहार के हमारे समस्त भाई-बहनों को #BiharDay की आत्मीय बधाई! ज्ञान, धर्म और कर्म के प्रकाश से आलोकित बिहार विकास पथ पर तीव्रतम गति से अग्रसर हो तथा नागरिकों के जीवन में सुख, समृद्धि एवं आनंद बढ़े, यही कामना करता हूं"

एमपी सीएम ने जल दिवस पर लिया ये संकल्प :

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान विश्व जल दिवस के अवसर पर देश वासियों को शुभकामनाये देते हुए जीवन में जल का महत्व बताते हुए ट्वीट किया हैं। इसके साथ सीएम शिवराज ने जल को बचने का संकल्प लेते हुए देशवासियों से जलस्रोतों के संरक्षण की अपील की हैं। सीएम शिवराज ने अपील करते हुए ट्वीट किया हैं कि, ‘अप्सु अंत: अमृतं, अप्सु भेषजं’ जल है, तो जीवन है। इसीलिए हम सभी नदियों को मां कहते हैं। आइये, #WorldWaterDay पर समस्त जलस्रोतों के संरक्षण और भावी पीढ़ियों को अधिक से अधिक समृद्ध जलस्रोत हस्तांतरित करने का संकल्प लें'

सीएम शिवराज का शुभकामनाओं भरा सन्देश पढ़ने के लिए नीचे दी गई लिंक पर क्लिक करे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT