कांग्रेस नेता रमेश चेन्निथला
कांग्रेस नेता रमेश चेन्निथला Raj Express
दक्षिण भारत

राज्यपाल और सरकार के बीच काफी समय से खींचतान चल रही - कांग्रेस नेता रमेश चेन्निथला

Author : Deeksha Nandini

हाइलाइट्स

  • राज्यपाल के भाषण पर गरमाई केरल की सियासत।

  • LOP सतीसन के बाद कांग्रेस नेता रमेश चेन्निथला की सामने आई प्रतिक्रिया।

  • चेन्निथला ने कहा, यह देश में संसदीय लोकतंत्र को कमजोर करना है।

Controversy over Kerala Governor's Speech : केरल विधानसभा में बजट सत्र के शुरू होने के साथ विवाद भी शुरू हो गया है। इस विवाद से केरल में राजनीतिक सियासत गरमा गई है। दरअसल, केरल राज्यपाल आरिफ मोहम्मद खान ने गुरूवार को बजट सत्र की शुरुआत में भाषण दिया, जिसके बाद बयानबाजी शुरू हो गई। इसी कड़ी में कांग्रेस नेता रमेश चेन्निथला ने इस पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि, राज्यपाल और सरकार के बीच काफी समय से खींचतान चल रही है..।

कांग्रेस नेता रमेश चेन्निथला ने कहा, राज्यपाल आरिफ मोहम्मद खान और सरकार के बीच काफी समय से खींचतान चल रही है...आम तौर पर केरल विधानसभा राज्यपाल के अभिभाषण के साथ शुरू होगी। हम सोचा था कि राज्यपाल आरिफ मोहम्मद खान संबोधित करेंगे लेकिन उन्होंने केवल अंतिम पैराग्राफ के कुछ शब्दों का उल्लेख किया है। मुझे लगता है कि इस तरह की स्थिति के लिए सरकार के साथ-साथ राज्यपाल भी जिम्मेदार हैं जो हमारे देश में संसदीय लोकतंत्र के लिए सहायक नहीं होंगे। यह देश में संसदीय लोकतंत्र को कमजोर करना है।

गौरतलब है कि, आज केरल में बजट सत्र की शुरुआत केरल के राज्यपाल आरिफ मोहम्मद खान के भाषण से हुई। राज्यपाल ने अपने भाषाण की लम्बाई कम करते हुए भाषण का केवल आखिरी पेरा पढ़ा। राज्यपाल के भाषण को कम करने पर विवाद छिड़ गया। वहीं, राज्यपाल आरिफ मोहम्मद खान के भाषण का लास्ट पेराग्राफ पढ़ने पर केरल विधानसभा के एलओपी वीडी सतीसन ने इसे राजनीतिक नाटक बताया। पूरी खबर पढ़नें के लिए नीचे दी गई लिंक अपर क्लिक करें

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT