CM योगी ने 'पंडित दीनदयाल उपाध्याय राज्य कर्मचारी कैशलेस चिकित्सा योजना' का किया शुभारंभ
CM योगी ने 'पंडित दीनदयाल उपाध्याय राज्य कर्मचारी कैशलेस चिकित्सा योजना' का किया शुभारंभ Social Media
उत्तर प्रदेश

CM योगी ने 'पंडित दीनदयाल उपाध्याय राज्य कर्मचारी कैशलेस चिकित्सा योजना' का किया शुभारंभ

Author : Priyanka Sahu

उत्‍तर प्रदेश, भारत। उत्‍तर प्रदेश के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ ने आज गुरूवार को राजधानी लखनऊ के लोकभवन में 'पंडित दीनदयाल उपाध्याय राज्य कर्मचारी कैशलेस चिकित्सा योजना' का शुभारंभ किया और इस दौरान अपने संबोधन में यह खास बातें भी कही है।

बुंदेलखंड में इस कार्यक्रम के पहले चरण का शुभारंभ :

उत्‍तर प्रदेश के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ ने लोकभवन में 'पंडित दीनदयाल उपाध्याय राज्य कर्मचारी कैशलेस चिकित्सा योजना' के शुभारंभ के अवसर पर अपने संबोधन की शुरूआत में कहा- मैं सबसे पहले हिन्दुस्तान यूनीलीवर लिमिटेड सुमेरपुर प्लांट के उद्घाटन कार्यक्रम के अवसर पर हिंदुस्तान यूनिलीवर को इस निवेश के लिए धन्यवाद देते हुए पूरे बुंदेलखंड जनपदवासियों खासतौर पर हमीपुरवासियों को हृदय से बधाई देता हूं।

आज बुंदेलखंड में इस कार्यक्रम के पहले चरण का शुभारंभ हो रहा है।
उत्‍तर प्रदेश के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ

प्रोजेक्ट के साथ मिशन शक्ति अभियान को भी जोड़ा :

उत्‍तर प्रदेश के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ ने अपने संबोधन में आगे यह बात भी कही है- हिंदुस्तान यूनिलीवर ने इस पूरे प्रोजेक्ट के साथ मिशन शक्ति के अभियान को भी जोड़ा है। इससे अधिकाधिक स्थानीय महिलाओं और बेटियों को रोजगार उपलब्ध कराया जा सकेगा। बुंदेलखंड में लोग निवेश की दृष्टि से पीछे भागते थे। बुंदेलखंड का नौजवान पलायन करता था, लेकिन हम PM श्री नरेंद्र मोदी जी का धन्यवाद देते हैं, जिनके विजन के कारण आज बुंदेलखंड इस धरती का एक स्वर्ग बनने की ओर अग्रसर है। अभी 12 जुलाई को प्रधानमंत्री जी ने बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे राष्ट्र को समर्पित किया था।

पंडित दीनदयाल उपाध्याय राज्य कर्मचारी कैशलेस चिकित्सा योजना' के शुभारंभ अवसर पर मैं आप सबको हृदय से बधाई देता हूं व आप सबके प्रति अपनी शुभकामनाएं व्यक्त करता हूं।
उत्‍तर प्रदेश के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ

बता दें कि, इससे पहले उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पूर्व राज्यपाल लालजी टंडन की पुण्यतिथि पर उन्हें श्रद्धांजलि और पुष्पांजलि अर्पित की है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT