असम के CM हिमंत बिस्‍वा सरमा
असम के CM हिमंत बिस्‍वा सरमा Social Media
पॉलिटिक्स

कांग्रेस में सिर्फ गांधी रह जाएंगे...राहुल भाजपा के लिए वरदान हैं, जानें ऐसा क्‍यों बोले CM हिमंत सरमा

Priyanka Sahu

असम, भारत। जी-23 समूह के सबसे सीनियर नेता गुलाम नबी आजाद ने आज बड़ा फैसला लेते हुए कांग्रेस पार्टी की प्राथमिक सदस्यता समेत सभी पदों से इस्तीफा दे दिया है। उनके इस्तीफा के बाद सियासत तेज हो गई है और नेताओं की बयानबाजी लगातार जारी है। अब गुलाम नबी आजाद के इस्तीफे को लेकर असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा का बयान सामने आया है।

सोनिया गांधी ने बस अपने बेटे को ही आगे बढ़ाने का काम किया है :

इस दौरान असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने कांग्रेस नेता गुलाम नबी आजाद द्वारा पार्टी की प्राथमिक सदस्यता समेत सभी पदों से इस्तीफा देने को लेकर लिखे गए पत्र के बारे में कहा- गुलाम नबी आजाद और मेरे लिखे गए (इस्तीफे) पत्र में काफी समानता हैं। सबको पता है कि राहुल गांधी अपरिपक्व और अप्रत्याशित नेता है। कांग्रेस अध्यक्षा सोनिया गांधी ने अब तक बस अपने बेटे को ही आगे बढ़ाने का काम किया है जो अब तक विफल रहा है।

राहुल गांधी भाजपा के लिए वरदान हैं :

इसी वजह से जो नेता पार्टी के लिए वफ़ादार थे, वह पार्टी छोड़कर जा रहे हैं। मैंने 2015 में ही कहा था कि कांग्रेस में सिर्फ गांधी रह जाएंगे... राहुल गांधी भाजपा के लिए वरदान हैं। जब लोग राहुल गांधी से हमारे नेताओं की तुलना करते हैं तो वैसे ही हम आगे हो जाते हैं।
असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा

बता दें कि, आज कांग्रेस पार्टी से गुलाम नबी आजाद ने अपना इस्‍तीफा देकर नाता तोड़ लिया है। इस दौरान गुलाम नबी आजाद ने अपने इस्तीफे का कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी को 5 पन्‍नों का पत्र भी लिखा, जिसमें उन्‍होंने अपनी नाराजगी जाहिर की और कांग्रेस पार्टी पर जोरदार निशाने भी साधे हैं। कांग्रेस से इस्‍तीफा देने के दौरान गुलाम नबी आजाद ने इंदिरा गांधी से लेकर अब तक के दौर को याद दिलाते हुए यह संदेश जारी किया।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT