Mahadev App Case Update : महादेव सट्टा ऐप मामले में आरोपी नीतीश दीवान को 14 दिन की न्यायिक रिमांड

Mahadev Satta App Case Update : कोर्ट में ED की तरफ से वकील ने नीतीश दीवान की रिमांड को आगे बढ़ाने की सिफारिश करते हुए दलीलें पेश की।
नीतीश दीवान को 14 दिन की न्यायिक रिमांड
नीतीश दीवान को 14 दिन की न्यायिक रिमांड Raj Express

हाइलाइट्स

  • नीतीश दीवान की रिमांड को कोर्ट ने बढ़ाया आगे।

  • पूछताछ में नीतीश ने मागदेव ऐप के बारे में खोले कई राज।

  • सौरभ और रवि समेत ऐप से हुई इनकम के बारे में दी अहम जानकारी।

Mahadev Satta App Case Update : रायपुर। छत्तीसगढ़ के चर्चित महादेव सट्टा ऐप मामले में आरोपी नीतीश दीवान को गुरूवार को कोर्ट में पेशी हुई है। इस दौरान कोर्ट में ED (Enforcement Directorate) की तरफ से वकील ने नीतीश दीवान की रिमांड को आगे बढ़ाने की सिफारिश करते हुए दलीलें पेश की। जिस पर कोर्ट ने आरोपी नीतीश को 14 दिन की न्यायिक हिरासत पर भेज दिया है।

मिली जानकारी के अनुसार, रायपुर महादेव ऐप मामले में आरोपी नीतीश दीवान की आज रिमांड ख़त्म हुई थी जिसके बाद उसे कोर्ट में पेश किया गया था। कोर्ट में जज ने दोनों पक्षों की दलीलें सुनी। इस दौरान कोर्ट ने आरोपी नीतीश को 14 मार्च तक के लिए न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। अधिकारीयों ने जानकारी देते हुए बताया कि, 8 दिन की ईडी रिमांड में आरोपी नीतीश ने कई अहम जानकारी दी है। उसने सौरभ और रवि समेत उसके बड़े भाई और पूरे ऐप से हुई इनकम के बारे में कई राज खोले है।

पूरी खबर पढ़नें के लिए नीचे दी गई लिंक पर करें

नीतीश दीवान को 14 दिन की न्यायिक रिमांड
Mahadev Satta App Case Update : नीतीश दीवान को आज कोर्ट में पेश करेगी ED

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

और खबरें

No stories found.
logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com