Sheikh Shahjahan Arrest : शेख शाहजहां के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जानी चाहिए - CM साय

CM Sai on Sheikh Shahjahan Arrest : बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष किरण सिंह देव ने ऐसे राजनेताओं के लिए देश में कोई जगह नहीं होने की बात कही है।
छत्तीसगढ़ मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय
छत्तीसगढ़ मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय Raj Express

हाइलाइट्स

  • शेख शाहजहां की गिरफ्तारी के बाद अब सख्त कार्रवाई की उठी मांग।

  • छत्तीसगढ़ सीएम समेत बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने दी प्रतिक्रिया।

CM Sai on Sheikh Shahjahan Arrest : रायपुर, छत्तीसगढ़। पश्चिम बंगाल के संदेशखाली की घटना का मुख्य आरोपी शेख शाहजहाँ को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। इस पर छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णु देव साय समेत बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष किरण सिंह देव की प्रतिक्रिया सामने आई है। मुख्यमंत्री साय ने दोषी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की मांग की है तो वहीं बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष किरण सिंह देव ने ऐसे राजनेताओं के लिए देश में कोई जगह नहीं होने की बात कही है।

टीएमसी नेता शेख शाहजहां की गिरफ्तारी पर छत्तीसगढ़ के सीएम विष्णु देव साय ने कहा कि, यह बेहद निंदनीय है। छत्तीसगढ़ के सीएम के रूप में, मैंने पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी को इस संबंध में एक पत्र लिखा। एक उचित जांच की आवश्यकता है। दोषी (टीएमसी नेता शेख शाहजहां) के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जानी चाहिए।

छत्तीसगढ़ बीजेपी अध्यक्ष किरण सिंह देव ने कहा, जो कोई भी देश की सुरक्षा और जनता के हित से छेड़छाड़ करने की कोशिश करेगा...उनकी अब हमारे देश में कोई जगह नहीं है।

गौरतलब है कि, बीते दिन बुधवार को टीएमसी नेता शेख शाहजहां की गिरफ्तारी हुई थी और गुरूवार यानी आज उसे पुलिस ने बशीरहाट अदालत में पेश की था। जहाँ से पुलिस को अदालत ने 10 दिन पर जेल भेजा है। बताया जा रहा है कि, कोर्ट से पुलिस ने 14 दिन की कस्टडी मांगी थी लेकिन कोर्ट ने 10 दिन की अनुमति दी है।

पूरी खबर पढ़नें के लिए नीचे दी गई लिंक पर क्लिक करें।

छत्तीसगढ़ मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय
बशीरहाट अदालत ने टीएमसी नेता शेख शाहजहां को 10 दिन की पुलिस रिमांड पर भेजा

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

और खबरें

No stories found.
logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com