Bhopal News: शाहपुरा में दुकानों में अचानक लगी आग
Bhopal News: शाहपुरा में दुकानों में अचानक लगी आगSocial Media

Bhopal News: शाहपुरा में दुकानों में अचानक लगी आग- मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड

Bhopal News: अब फिर एमपी की राजधानी भोपाल में कुछ दुकानों में अचानक आग लग गई, इससे क्षेत्र में अफरा-तफरी मच गई।

हाइलाइट्स :

  • आग लगने का मामला भोपाल से सामने आया है

  • भोपाल के शाहपुरा में कुछ दुकानों में आग लगी

  • आग लगने की सूचना मिलते ही मौके पर फायर ब्रिगेड पहुंची

Bhopal News: एमपी में आग लगने की घटनाएं कुछ ज्‍यादा ही तहलका मचा रही हैं। अब फिर भोपाल के शाहपुरा में कुछ दुकानों में शुक्रवार दोपहर में आग लग गई। इससे क्षेत्र में अफरा-तफरी मच गई।

बताया जा रहा है कि, शाहपुरा में एक लेडीज बुटीक में शुक्रवार दोपहर अचानक आग लग गई। आग इतनी भीषण थी कि इससे आसपास के क्षेत्रों में धुआं फैल गया। आग लगते ही तेजी से फैल गई और देखते ही देखते कई दुकानों को इसने अपनी चपेट में ले लिया। आग की लपटे और काला धुआं काफी दूरी से नजर आ रहा था।

मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम

मिली जानकारी के मुताबिक, शाहपुरा इलाके में स्थित चौराहे के पास एक तीन मंजिला इमारत है। इसमें भूतल पर लेडीज बुटीक का संचालन किया जा रहा था। दोपहर फायर कंट्रोल रूम में यहां आग लगने की सूचना दी गई थी। जब मौके पर दमकल कर्मी पहुंचे तो आग की वजह से फैले धुएं से आसपास देख पाना मुश्किल हो रहा था। सूचना लगते ही फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंच गई और कुछ घंटे की मशक्कत के बाद इस पर काबू पा लिया गया।

इससे पहले आग लगने का मामला भोपाल के बागसेवनिया थाना क्षेत्र से सामने आया था, बागसेवनिया थाना क्षेत्र स्थित कृषि यांत्रिकीय विभाग के संभागीय कृषि यंत्री के मकान की पहली मंजिल में आग लग गई थी ऐसे में कृषि यांत्रिकीय विभाग में पदस्थ इंजीनियर की जिंदा जलने से मौत हो गई। घर में आग लगने का कारण शार्ट सर्किट से लगने की बात कही जा रही है, पुलिस इस मामले की जांच में जुटी हुई है।

Bhopal News: शाहपुरा में दुकानों में अचानक लगी आग
Bhopal News: घर में लगी भीषण आग, झुलसने से कृषि विभाग के इंजीनियर की मौत

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com