Kailash Vijayvargiya Taunt on Kamalnath
Kailash Vijayvargiya Taunt on KamalnathRE-Bhopal

कैलाश विजयवर्गीय का कमलनाथ पर तंज, कहा- AC में बैठकर बयानबाजी करने से सपने सच नहीं होते, मेहनत करनी पड़ती है...

Kailash Vijayvargiya Taunt on Kamalnath: चुनाव से पहले भाजपा और कांग्रेस दोनों राजनीतिक दलों के बीच जुबानी हमले तेज हो गए हैं।

हाइलाइट्स :

  • चुनाव के पहले राजनीतिक दलों में बयानबाजी तेज।

  • विजयवर्गीय ने कहा, मैंने और शिवराज जी ने पैरों से पूरा मध्यप्रदेश नापा।

  • मीडिया से चर्चा के दौरान बोले कैलाश विजयवर्गीय, कमलनाथ जी ने कभी मध्यप्रदेश देखा ही नहीं है।

भोपाल, मध्यप्रदेश। AC में बैठकर बयानबाजी करने से सपने सच नहीं होते। कमलनाथ जी मेहनत करनी पड़ती है। यह बात भाजपा राष्ट्रीय महासचिव कैलाश वर्गीय ने पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ पर तंज कसते हुए कही है। चुनाव से पहले भाजपा और कांग्रेस दोनों राजनीतिक दलों के बीच जुबानी हमले तेज हो गए हैं।

क्या कहा कैलाश विजयवर्गीय ने:

मीडिया से चर्चा के दौरान कैलाश विजयवर्गीय ने कहा, 75 साल की उम्र के बाद वैसे भी नींद कम आती है और कमलनाथ जी सपने देखते रहते हैं। सपने सच करने के लिए मेहनत करनी पड़ती है। खाली एसी में बैठकर बयानबाजी करने से सपने सच नहीं होते। कमलनाथ जी ने कभी मध्यप्रदेश देखा ही नहीं है। हेलिकॉप्टर से उड़े हैं बस। उन्होंने सड़कें नहीं देखीं, गरीबों के गांव और घर नहीं देखे। उनको क्या मालूम? जब मध्यप्रदेश और छत्तीसगढ़ एक था, तब हमने और शिवराज जी ने हमारी पूरी टीम के साथ पूरे मध्यप्रदेश को अपने पैरों से नापा है। इसलिए हम जानते हैं कि, गरीब की तकलीफ और दर्द क्या होता है। हमने मध्यप्रदेश में एक-एक कर के विकास किया और गरीब की तकलीफ को दूर किया है।

यह भी पढ़ें।

Kailash Vijayvargiya Taunt on Kamalnath
कमलनाथ ने की मुख्यमंत्री शिवराज की दीर्घायु की कामना, कहा-बिना तथ्य के आरोप लगाना राजनीति का निचला स्तर

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com