MP Breaking Live News Update
MP Breaking Live News UpdateSyed Dabeer Hussain- RE

MP Breaking Live News: मलाजखंड CMO शिवप्रसाद धुर्वे को लोकायुक्त ने किया 2 लाख रुपए की रिश्वत लेते ट्रैप

MP Breaking News Update: एमपी के कटनी जिले से बड़ी खबर आ रही है जहां जिला जेल में एक बंदी की मौत हो गई हैं।

बालाघाट, मध्यप्रदेश। मलाजखंड सीएमओ शिवप्रसाद धुर्वे को लोकायुक्त ने 2 लाख रिश्वत लेते किया ट्रैप। कचरा संग्रहण करने वाले ठेकेदार से मांगी थी रिश्वत।

सीहोर, मध्यप्रदेश। सीएम शिवराज सिंह चौहान सीहोर के ग्राम पाचौर में 21 करोड़ से अधिक की लागत के निर्माण एवं विकास कार्यों का लोकार्पण व शिलान्यास करने पहुंचे।

Farmers Tractor Rally in Indore: इंदौर में इकॉनोमिक कॉरिडोर के विरोध में किसानों ने ट्रैक्टर रैली निकाली है। जीतू पटवारी भी इस रैली में शामिल हैं। जीतू पटवारी ने रेती मंडी पर इस रैली को समाप्त कर शांतिपूर्ण तरीके से अधिकारियों को ज्ञापन सौंपने की बात कही है।

मंडला, मध्यप्रदेश। गुरुवार को मंडला विधायक देवसिंह सैय्याम की गाड़ी दुर्घटना ग्रस्त हो गई। इस दुर्घटना में उन्हें चोट आई है लेकिन वो पूरी तरह स्वस्थ हैं उनके साथ गाड़ी में उनका ड्राइवर और गनमैन भी सवार थे वो भी पूरी तरह सुरक्षित हैं। जानकारी के अनुसार उनकी गाड़ी को सामने से आ रहे ट्रक ने टक्कर मार दी थी। इस दुर्घटना में उनकी गाड़ी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई है।

मंडला विधायक की क्षतिग्रस्त गाड़ी
मंडला विधायक की क्षतिग्रस्त गाड़ीRE-Bhopal
MP Breaking Live News Update
मंडला में हादसे का शिकार हुए भाजपा विधायक, कार को तेज रफ्तार ट्रक ने मारी टक्कर

भोपाल, मध्यप्रदेश। नेता प्रतिपक्ष गोविन्द सिंह ने आगामी चुनाव के लिए प्रत्याशियों के नाम की सूची जारी होने पर कहा है कि, आचार संहिता लगने के आसपास प्रत्याशियों के नाम सार्वजनिक किये जाएंगे।

एमपी के कटनी जिले से बड़ी खबर आ रही है जहां जिला जेल में एक बंदी की मौत हो गई है, बंदी की मौत के बाद कई तरह के सवाल खड़े हो रहे हैं।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बीना में पेट्रोकैमिकल्स कॉम्पलेक्स की आधारशिला रखने के साथ ही मध्यप्रदेश के विभिन्न हिस्सों की परियोजनाओं का शिलान्यास और लोकार्पण रिमोट कंट्रोल के जरिए किया। इस कार्यक्रम में मोदी ने कहा कि, मध्यप्रदेश में आज दस नई औद्योगिक परियोजनाओं पर भी काम शुरू हुआ है।

केंद्रीय नागरिक एवं उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया का सोशल मीडिया अकाउंट हैक हो गया है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आज अल्पप्रवास पर भोपाल आगमन हुआ। प्रधानमंत्री का गृहमंत्री और चिकित्सा शिक्षा मंत्री सहित मुख्य सचिव, अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक और अन्य जनप्रतिनिधियों तथा सेना एवं पुलिस अधिकारियों ने आगवानी कर हार्दिक स्वागत किया। मोदी का यहां राजकीय विमानतल पर सुबह 9.50 बजे एयर फोर्स वन विशेष विमान द्वारा आगमन हुआ। प्रधानमंत्री यहां से सेना के हेलीकाप्टर द्वारा सागर जिले के बीना रवाना हो गए। वे वहां 50 हजार करोड़ की लागत से पेट्रोकेमिकल कांप्लेक्स तथा अन्य औद्योगिक क्षेत्रों का भूमिपूजन करेंगे।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आज भोपाल पहुंचने पर मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज ने कहा कि PM मोदी का मध्यप्रदेश आगमन नई उम्मीदों को सवेरा लेकर आया है। सीएम ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी का मध्यप्रदेश आगमन, नई उम्मीदों का सवेरा ले कर आया है। वे समस्त प्रदेशवासियों की ओर से मोदी का हार्दिक स्वागत एवं अभिनंदन करते हैं। उन्होंने कहा कि आज मोदी द्वारा मध्यप्रदेश को न सिर्फ सौगातें मिलेंगी, बल्कि प्रदेश के विकास को नई गति और दिशा भी मिलेगी।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी Social Media
MP Breaking Live News Update
LIVE: जिस सनातन ने महात्मा गांधी को प्रेरित किया उसे घमंडिया गठबंधन समाप्त करना चाहता है- PM मोदी

उज्जैन, मध्यप्रदेश। गुरुवार सुबह भारतीय रेसलर सौरव गुर्जर ने उज्जैन स्थित महाकलेश्वर मंदिर में दर्शन किए। वे भस्म आरती में शामिल हुए।

रेसलर सौरव गुर्जर ने महाकलेश्वर मंदिर में दर्शन किए
रेसलर सौरव गुर्जर ने महाकलेश्वर मंदिर में दर्शन किएSocial Media
MP Breaking Live News Update
Ujjain Mhakal Temple: WWE रेसलर सौरव गुर्जर महाकाल की भस्मार्ती में हुए शामिल

Prime Minister Modi MP Visit: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गुरुवार को सुबह करीब 11:15 बजे मध्यप्रदेश के बीना पहुंचेंगे।

भोपाल, मध्यप्रदेश। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गुरुवार को सागर जिले के बीना में रिफाइनरी इथिलीन क्रैकर परियोजना का शिलान्यास करने कुछ ही देर में मध्यप्रदेश पहुंचेंगे। इसके साथ ही पीएम मोदी 10 औद्योगिक परियोजनाएं की आधारशिला भी रखेंगे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

Related Stories

No stories found.
logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com