Assembly Election Nomination Form
Assembly Election Nomination FormRE-Bhopal

MP Election Nomination Form: मंत्री भूपेंद्र सिंह ने खुरई विधानसभा सीट से दाखिल किया नामांकन

Assembly Election Nomination Form: शनिवार से ही आगामी विधानसभा चुनाव के लिए नामांकन फॉर्म भरने की प्रक्रिया शुरू हुई है। नामांकन भरे जाने की यह प्रक्रिया 30 अक्टूबर तक चलेगी।

हाइलाइट्स :

नामांकन भरे जाने की प्रक्रिया 30 अक्टूबर तक चलेगी।

कांग्रेस नेता नीलांशु चतुर्वेदी ने भी नामांकन फॉर्म भर दिया है।

इस बार प्रत्याशियों को नामांकन फॉर्म भरने के लिए 6 दिन मिलेंगे।

भोपाल, मध्यप्रदेश। मंत्री भूपेंद्र सिंह ने समर्थकों के साथ खुरई से अपना नामांकन फॉर्म भर दिया है। शनिवार से ही आगामी विधानसभा चुनाव के लिए नामांकन फॉर्म भरने की प्रक्रिया शुरू हुई है। मंत्री सिंह के अलावा कांग्रेस नेता नीलांशु चतुर्वेदी ने भी चित्रकूट विधानसभा सीट से नामांकन फॉर्म भर दिया है। नामांकन भरे जाने की यह प्रक्रिया 30 अक्टूबर तक चलेगी।

नामांकन फार्म भरने के लिए ऑफलाइन एवं ऑनलाइन दोनों प्रकार की सुविधा निर्वाचन आयोग द्वारा प्रदान की गई है। ऑफलाइन माध्यम से प्रत्याशी स्वंय ही या किसी भी ऑनलाइन कियोस्क के माध्यम से फॉर्म भर सकते हैं। वहीं आफलाइन माध्यम मे 11 बजे से 3 बजे तक कलेक्ट्रेट के कक्ष मे जाकर नामांकन फार्म भर सकते हैं। इस बार प्रत्याशियों को नामांकन फॉर्म भरने के लिए 6 दिन मिलेंगे।

प्रत्याशी 21 अक्टूवर से 30 अक्टूबर तक नामांकन फार्म भर सकते हैं। प्रत्याशियों को नामांकन फॉर्म भरने के लिए 6 दिन ही मिलेंगे। नामांकन फॉर्म 22 अक्टूबर को रविवार, 24 अक्टूबर को दशहरा, 28 अक्टूबर को शनिवार और 29 अक्टूबर को रविवार होने के कारण नहीं भरे जाएंगे।

Assembly Election Nomination Form
MP Assembly Election 2023: आज से प्रदेश में नामांकन प्रक्रिया शुरू, 6 दिन भरे जाएंगे फॉर्म

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

Related Stories

No stories found.
logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com