Mandsaur News
Mandsaur NewsSocial Media

MP News: मंदसौर में मां-बहन की हत्या कर छत से कूदा युवक- जानें पूरा मामला...

Mandsaur News: मंदसौर जिले में मां-बहन की हत्या कर युवक ने छत से कूदकर आत्महत्या कर ली है, 3 की लाश मिलने से इलाके में फैली सनसनी है।

हाइलाइट्स :

  • एमपी में आत्महत्या के मामले बढ़ रहे हैं

  • ताजा मामला मध्यप्रदेश के मुरैना जिले का

  • मंदसौर में मां-बहन की हत्या कर छत से कूदा युवक

Mandsaur News: एमपी में आत्महत्या के मामले बढ़ रहे हैं, अब आत्यमहत्या का ताजा मामला मध्यप्रदेश के मंदसौर जिले से सामने आया है। मंदसौर जिले में मां-बहन की हत्या कर युवक ने छत से कूदकर आत्महत्या कर ली है, एक साथ 3 की लाश मिलने से इलाके में फैली सनसनी है। जानें पूरा मामला...

मंदसौर में मां-बहन की हत्या कर छत से कूदा युवक, मौत

मिली जानकारी के मुताबिक, मंगलवार सुबह मंदसौर में एक युवक ने छत से कुदकर सुसाइड कर लिया। घर में मां-बेटी के शव मिले हैं। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची है और शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

इस मामले में पुलिस कर रही जांच

फिलहाल इस मामले में पुलिस जांच कर रही है। एसपी अनुराग सुजानिया भी मौके पर पहुंचे हुए हैं। बताया जा रहा है कि परिवारिक विवाद में सौतेले बेटे (विनोद) ने मां (सुनीता) और बहन (हिमांशी) की हत्या कर खुद छत से कूदकर आत्महत्या की है।

आपको बता दें कि, कल ही श्योपुर जिले से आत्महत्या का मामला सामने आया था, जिले में छात्रावास में रहकर नौंवीं कक्षा में पढ़ने वाली छात्रा ने हॉस्टल में आत्महत्या कर ली थी। इस घटना से छात्रा के परिजन सदमें में। छात्रा पुलिस की पूछताछ से परेशान थी जिस कारण उसने आत्महत्या कर ली ऐसा आरोप छात्रा के परिजनों ने लगाए।

Mandsaur News
Sheopur News: नौंवीं कक्षा में पढ़ने वाली छात्रा ने की आत्महत्या, परिजनों का आरोप पुलिस की पूछताछ से थी परेशान

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com