भाजपा के घोषणा पत्र पर बोले CM अशोक गहलोत
भाजपा के घोषणा पत्र पर बोले CM अशोक गहलोतRaj Express

भाजपा के घोषणा पत्र पर बोले CM अशोक गहलोत- जनता को बहुत निराश किया है, इनके घोषणा पत्र में कुछ दम नहीं

राजस्थान के CM अशोक गहलोत ने भाजपा के घोषणा पत्र पर कहा- उन्होंने होमवर्क नहीं किया है, क्योंकि जो स्कीम हमने लागू की है उसी को घूमा फिराकर दिखाया गया है।

हाइलाइट्स :

  • राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का बयान

  • भाजपा के घोषणा पत्र पर CM अशोक गहलोत ने साधा निशाना

  • भाजपा के घोषणा पत्र में कुछ दम नहीं है: CM अशोक गहलोत

राजस्थान, भारत। राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का बयान सामने आया है, इस दौरान उन्‍होंने जयपुर में भाजपा के घोषणा पत्र पर अपनी टिप्‍पणी दी।

भाजपा के घोषणा पत्र ने जनता को बहुत निराश किया है :

भाजपा के घोषणा पत्र पर राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने निशाना साधते हुए अपने बयान में यह कहा कि, "उन्होंने होमवर्क नहीं किया है, क्योंकि जो स्कीम हमने लागू की है उसी को घूमा फिराकर दिखाया गया है। उन्होंने जनता को बहुत निराश किया है और इनके घोषणा पत्र में कुछ दम नहीं है।"

अगर BJP सरकार में आई तो RGHS बंद होगा :

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने ट्वीट कर कहा- BJP के संकल्प पत्र में वादा- सरकारी कर्मचारियों, पेंशनरों एवं संविदाकर्मियों को आयुष्मान भारत योजना में कवर करेंगे यानी अगर BJP सरकार में आई तो RGHS बंद होगा।

आयुष्मान भारत में सिर्फ 5 लाख रुपये का बीमा अस्पताल में भर्ती होने पर ही मिलता है और OPD एवं दवाइयां फ्री नहीं हैं। हमारी RGHS योजना में OPD, IPD, दवाएं सब फ्री है. संविदाकर्मियों के लिए 25 लाख का चिरंजीवी बीमा निशुल्क है। इस संकल्प पत्र में OPS का भी जिक्र नहीं है जो इनकी मंशा को दिखाता है। फैसला आपका।

राजस्‍थान के मुख्‍यमंत्री अशोक गहलोत

बता दें कि, राजस्थान में आगामी विधानसभा चुनाव हेतु गुरूवार को भाजपा के राष्‍ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने अपनी पार्टी का संकल्प-पत्र जारी किया है।

भाजपा के घोषणा पत्र पर बोले CM अशोक गहलोत
राजस्थान विधानसभा चुनाव के लिए भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने 'संकल्प पत्र' किया जारी

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com