राहुल का KCR पर हमला
राहुल का KCR पर हमला Raj Express

राहुल का KCR पर हमला- लोगों से 1 लाख करोड़ रुपए चुराए गए, कालेश्वरम परियोजना को ATM के तौर पर इस्तेमाल किया

तेलंगाना के अंबतपल्ली गांव के महिला सदासु में कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने कहा, आप जानते हैं कि तेलंगाना में चुनाव है और मुकाबला दोराला तेलंगाना और जनता के बीच है।

हाइलाइट्स :

  • तेलंगाना में राहुल गांधी, KCR पर बोले जोरदार हमले

  • महिला सदासु में कांग्रेस नेता राहुल गांधी

  • KCR और उनके परिवार ने कालेश्वरम परियोजना को 'ATM' के तौर पर इस्तेमाल किया: राहुल गांधी

तेलंगाना, भारत। तेलंगाना विधानसभा चुनाव प्रचार के लिए कांग्रेस नेता राहुल गांधी इस राज्‍य में है। अब आज गुरुवार को अंबतपल्ली गांव में महिला सदासु में कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने बातचीत की और अपने संबोधन में KCR को निशाने पर लेते हुए यह बयान दिया।

तेलंगाना के लोगों से 1 लाख करोड़ रुपए चुराए गए :

अंबतपल्ली गांव के महिला सदासु में कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने कहा, "आप जानते हैं कि तेलंगाना में चुनाव है और मुकाबला दोराला तेलंगाना और जनता के बीच है। इस जगह पर तेलंगाना का सबसे बड़ा प्रतीक दोराला है, मैं इसे अपनी आंखों से देखना चाहता था। यहां तेलंगाना के लोगों से 1 लाख करोड़ रुपए चुराए गए। यहां किसी को इसका फायदा नहीं हुआ। हमारे कार्यकर्ता सही हैं कि कालेश्वरम BRS का एटीएम है लेकिन आप इसे बदलकर 'कालेश्वरम केसीआर का एटीएम लिखें, यह उनके परिवार का एटीएम है।''

KCR और उनके परिवार ने 1 लाख करोड़ रुपये चोरी करने के लिए कालेश्वरम परियोजना को 'ATM' के तौर पर इस्तेमाल किया। कालेश्वरम KCR का ATM है।

कांग्रेस नेता राहुल गांधी

बता दें कि, इसके एक दिन पहले बुधवार को कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने तेलंगाना के नागरकुर्नूल में जनता को संबोधित किया था। साथ ही तेलंगाना के सिंगरेनी कोयला खदान में मजदूरों से मुलाकात कर उनकी समस्याएं सुनीं थी।

राहुल का KCR पर हमला
हम BJP का टायर पंचर करने जा रहे, पहले तेलंगाना-MP-राजस्थान-छत्तीसगढ़ में जीतेंगे, फ‍िर 2024 में जीतेंगे: राहुल

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com