Breaking Live News Updates
Breaking Live News Updates Raj Express
भारत

Breaking News Live : भोपाल IBD कैम्पस में छात्र ने खुद पर बंदूक से किया फायर, मौत होने की सूचना

Deeksha Nandini, gurjeet kaur

भोपाल IBD कैम्पस में 10 वीं के छात्र ने खुद पर बंदूक से किया फायर: 

मध्यप्रदेश। भोपाल में IBD कैम्पस कोलार में 10 वीं के छात्र ने खुद पर बंदूक से फायर किया है। छात्र को कोलार जेके अस्पताल ले जाया गया जहां उसकी मौत होने की खबर है ।

दिल्ली में इज़राइल दूतावास भवन के बाहर धमाका हुआ:  

Explosion outside Israel Embassy building in Delhi: दिल्ली में इजराइल दूतावास के मुताबिक,मंगलवार शाम दूतावास भवन के नजदीक एक तेज़ धमाका हुआ है। सूचना के बाद पुलिस की टीम इज़राइल दूतावास भवन के बाहर जांच कर रही हैं ।

दिल्ली में इज़राइल दूतावास भवन के बाहर धमाका

जम्मू-कश्मीर और लद्दाख के लोग बदलाव चाहते हैं - कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे

दिल्ली। कांग्रेस प्रमुख मल्लिकार्जुन खड़गे, कांग्रेस सांसद राहुल गांधी और पार्टी महासचिव केसी वेणुगोपाल ने दिल्ली में एआईसीसी मुख्यालय में जम्मू-कश्मीर के नेताओं के साथ बैठक की। जम्मू-कश्मीर के पार्टी नेताओं से मुलाकात पर कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा, जम्मू-कश्मीर और लद्दाख के लोग बदलाव चाहते हैं और चाहते हैं कि उनकी आवाज भी सुनी जाए, और उन्होंने हमें भी यही बताया।

तेलंगाना के सीएम और डिप्टी सीएम ने पीएम मोदी से की मुलाकात

तेलंगाना। मुख्यमंत्री रेवंत रेड्डी के साथ डिप्टी सीएम भट्टी विक्रमार्क मल्लू ने दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की है।

तेलंगाना के सीएम और डिप्टी सीएम ने पीएम मोदी से मुलाकात की

कोविड के जेएन.1 संस्करण के बढ़ते मामलों पर, CSIR के पूर्व महानिदेशक शेखर सी मांडे की प्रतिक्रिया

कोविड के जेएन.1 संस्करण के बढ़ते मामलों पर, CSIR के पूर्व महानिदेशक, शेखर सी मांडे ने कहा, लोगों को शारीरिक दूरी का पालन करना चाहिए और सार्वजनिक रूप से मास्क भी पहनना चाहिए।

Adudam Andhra : आंध्र प्रदेश के सीएम जगन मोहन रेड्डी ने खेला क्रिकेट

गुंटूर। आंध्र प्रदेश के सीएम जगन मोहन रेड्डी ने क्रिकेट खेला। उन्होंने राज्य में होने वाले खेल उत्सव 'अदुदम आंध्र' का भी उद्घाटन किया।

उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ ने बुजुर्ग महिला किसान के छुए पैर, संसद भवन आने का दिया न्योता

उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ ने केंद्रीय भैंस अनुसंधान संस्थान, हिसार में एक बुजुर्ग महिला किसान के पैर छुए और वहां मौजूद किसानों को नए संसद भवन का दौरा करने के लिए आमंत्रित किया।

अगर सरकार से बातचीत नतीजे पर नहीं पहुंची तो मैं कानूनी सलाह लूंगा - Suspended WFI अध्यक्ष संजय सिंह

नई दिल्ली। “पहले मैं दिल्ली में सरकार से बात करूंगा। अगर बातचीत किसी नतीजे पर नहीं पहुंची तो मैं कानूनी सलाह लूंगा।' मैं लोकतांत्रिक तरीके से चुना गया हूं, इसलिए निलंबन (खेल मंत्रालय द्वारा लगाया गया) समाप्त किया जाना चाहिए,'' निलंबित भारतीय कुश्ती महासंघ के अध्यक्ष संजय सिंह ने कहा।

आईएनएस हंसा हवाई अड्डे पर मिग-29K लड़ाकू विमान का फटा टायर

MiG-29K Fighter Aircraft : भारतीय नौसेना के आईएनएस हंसा हवाई अड्डे पर एक मिग-29K लड़ाकू विमान का टायर फट गया। लड़ाकू विमान गोवा की ओर जा रहा था।

मुंबई में RBI सहित 11 जगहों पर बम रखने की धमकी, पुलिस ने दर्ज किया मामला

महाराष्ट्र। आरबीआई को एक धमकी भरा ईमेल मिला है, ईमेल में आरबीआई दफ्तर, एचडीएफसी बैंक और आईसीआईसीआई बैंक में बम रखे जाने की बात कही गई है और आरबीआई गवर्नर शक्तिकांत दास और केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण के इस्तीफे की मांग की गई है। मुंबई में कुल 11 जगहों पर बम की धमकी दी गई, पुलिस ने इन सभी जगहों पर जाकर जांच की लेकिन कुछ नहीं मिला मामला दर्ज कर लिया गया है और जांच जारी है।

मध्यप्रदेश कांग्रेस की कार्यकारिणी भंग, जल्द होगा गठन

भोपाल। मध्यप्रदेश में कांग्रेस की वर्तमान कार्यकारिणी को भंग कर दिया गया है। जल्द ही नई कार्यकारिणी का गठन किया जाएगा। आगामी आदेश तक जिला अध्यक्ष और प्रभारी काम करते रहेंगे।

बिहार कैबिनेट ने 3.5 लाख संविदा शिक्षकों को सरकारी कर्मचारी का दर्जा देने का किया फैसला

बिहार कैबिनेट ने लगभग 3.5 लाख संविदा शिक्षकों को सरकारी कर्मचारी का दर्जा देने का फैसला किया है।

तेलंगाना के सीएम रेवंत रेड्डी पहुंचे दिल्ली

दिल्ली। तेलंगाना के सीएम रेवंत रेड्डी डिप्टी सीएम भट्टी विक्रमार्क मल्लू के साथ दिल्ली पहुंचे।

भारतीय महिला क्रिकेट टीम की कप्तान हरमनप्रीत कौर ने सिद्धिविनायक मंदिर में किये दर्शन

भारतीय महिला क्रिकेट टीम की कप्तान हरमनप्रीत कौर ने आज मुंबई के श्री सिद्धिविनायक गणपति मंदिर में पूजा-अर्चना की।

जम्मू एवं कश्मीर के वुलर झील में अवैध शिकार को रोकने के लिए लगाए गए सीसीटीवी कैमरा

बांदीपोरा जिले में पक्षियों के अवैध शिकार को रोकने के लिए वुलर झील को सीसीटीवी लगाए गए। वुलर संरक्षण प्रबंधन प्राधिकरण के समन्वयक मुदासिर महमूद ने कहा कि, 'सर्दियों में प्रवासी पक्षियों के लिए अवैध शिकार का खतरा है इसलिए हमने बहुआयामी दृष्टिकोण अपनाया है जिसमें हमारी पहली परत अवैध शिकार विरोधी दस्ता है और हमने इसमें एक तकनीकी परत जोड़ी है इसमें हमने कई टावरों पर सीसीटीवी लगाए हैं ताकि अगर कोई अवैध गतिविधि हो तो हम उस पर नजर रख सकें।'

Vivo PMLA मामले में चीनी नागरिक सहित तीन लोग अदालत में पेश

दिल्ली। वीवो पीएमएलए मामले में एक चीनी नागरिक सहित तीन लोगों को दिल्ली में पीएमएलए अदालत में पेश किया गया।

बार-बार संवैधानिक पद का अपमान करना कांग्रेस पार्टी की आदत बन गई - शहजाद पूनावाला

दिल्ली। बीजेपी नेता शहजाद पूनावाला ने कहा,अब यह निर्णायक रूप से स्थापित हो गया है कि संवैधानिक पदों का अपमान करना कांग्रेस पार्टी और पूरे INDI गठबंधन का DNA है। सबसे पहले, यह कल्याण बनर्जी थे जिन्होंने संसद की सीढ़ियों पर भारत के उपराष्ट्रपति का मजाक उड़ाया था।" और राहुल गांधी सिर्फ वीडियो बनाने का काम नहीं कर रहे थे, वह उन्हें प्रोत्साहित कर रहे थे और उनके पूरे पोस्चर शेमिंग और बॉडी शेमिंग में लगे हुए थे। अब हरियाणा कांग्रेस प्रमुख उदय भान ने जो बयान दिया है यह सिर्फ जाट समुदाय का अपमान नहीं है, लेकिन यह सभी भारतीयों का अपमान है। क्योंकि बार-बार संवैधानिक पद का अपमान करना कांग्रेस पार्टी की आदत बन गई है।

राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने थल सेनाध्यक्ष जनरल मनोज पांडे से की मुलाकात

दिल्ली। थल सेनाध्यक्ष जनरल मनोज पांडे ने दिल्ली में राष्ट्रपति भवन में राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू से मुलाकात की।

गोवा के सभी स्कूलों में वीर बाल दिवस मनाएं जाने के लिए सर्कुलर - किया था जारी - मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत

गोवा। मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत का कहना है, आज पूरे देश में 'वीर बाल दिवस' मनाया जा रहा है। गोवा सरकार ने भी स्कूलों में वीर बाल दिवस मनाने के लिए एक सर्कुलर जारी किया है। हम हमेशा साहिबजादे जोरावर सिंह और फतेह सिंह को याद रखेंगे और उन्हें श्रद्धांजलि देंगे।

भारतीय नौसेना ने Missile Destroyer Imphal को Navy Dockyard में कमीशन किया

मुंबई। भारतीय नौसेना ने नौसेना डॉकयार्ड में स्टील्थ गाइडेड मिसाइल विध्वंसक 'इम्फाल' का जलावतरण किया। इस मौके पर रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और महाराष्ट्र के सीएम एकांत शिंदे मौजूद रहे।

गुजरात में पोर्ट सिटी डेवलपमेंट पर गुजरात मैरीटाइम बोर्ड के उपाध्यक्ष राज कुमार बेनीवाल

गांधीनगर। गुजरात में पोर्ट सिटी डेवलपमेंट पर गुजरात मैरीटाइम बोर्ड के उपाध्यक्ष राज कुमार बेनीवाल ने कहा, गुजरात ग्लोबल समिट 2024 के तहत, राज्य सरकार पोर्ट सिटी की ओर से पोर्ट लीड सिटी डेवलपमेंट विषय पर एक सेमिनार आयोजित करेगी। गुजरात देश में बंदरगाह क्षेत्र में नंबर 1 है, हम नए ग्रीनफील्ड बंदरगाह भी बनाने जा रहे हैं और अपने मौजूदा बंदरगाहों की दक्षता बढ़ाएंगे।

केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने गुरुद्वारा बंगला साहिब में लंगर परोसा

Veer Baal Diwas 2023 : केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने वीर बाल दिवस 2023 के अवसर पर दिल्ली के गुरुद्वारा बंगला साहिब में लंगर परोसा। केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा, आज देश ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया वीर बाल दिवस मना रही है और साहिबजादों को श्रद्धांजलि दे रही है। युवा उनके बलिदान से बहुत कुछ सीख सकते हैं और 'विकसित भारत' बनाने में योगदान दे सकते हैं।

राहुल गांधी समेत वरिष्ठ नेताओं की बिहार कांग्रेस नेताओं के साथ बैठक जारी

कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे, कांग्रेस सांसद राहुल गांधी और पार्टी महासचिव केसी वेणुगोपाल ने दिल्ली में AICC मुख्यालय में बिहार कांग्रेस नेताओं के साथ बैठक की।

JN.1 COVID वैरिएंट के बढ़ते मामलों पर दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सौरभ भारद्वाज

दिल्ली। स्वास्थ्य मंत्री सौरभ भारद्वाज ने कहा, कोविड का नया स्ट्रेन ओमीक्रॉन का JN.1 उप-वेरिएंट है। इसके दो पहलू हैं। ये बहुत खतरनाक नहीं हैं। सावधानियां बरतने की जरूरत है लेकिन घबराहट पैदा नहीं करनी चाहिए। हम अस्पतालों में बुनियादी ढांचे की भी समीक्षा कर रहे हैं।

केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने थूथुकुडी में जिला प्रशासन के साथ की समीक्षा बैठक

तमिलनाडु। केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने थूथुकुडी में जिला प्रशासन के साथ एक समीक्षा बैठक की अध्यक्षता की है। इसमें बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों की विस्तृत जानकारी ली।

देश में JN.1 COVID वैरिएंट के 69 मामले और कर्नाटक में 34

देश में अबतक JN.1 COVID वैरिएंट के कुल 69 मामले सामने आए हैं। कर्नाटक से 34 मामले, महाराष्ट्र से 9, गोवा से 14, केरल से 6, तमिलनाडु से 4 और तेलंगाना से 2 मामले सामने आये है।

अगर हम बातचीत के माध्यम से समाधान नहीं ढूंढते, तो हमारा हश्र गाजा-फिलिस्तीन जैसा होगा - सांसद फारूक अब्दुल्ला

नेशनल कॉन्फ्रेंस के सांसद फारूक अब्दुल्ला ने कहा, अटल बिहारी वाजपेयी ने कहा था कि हम अपने दोस्त बदल सकते हैं लेकिन पड़ोसी नहीं। अगर हम अपने पड़ोसियों के साथ मित्रवत रहेंगे तो दोनों प्रगति करेंगे। पीएम मोदी ने यह भी कहा कि, युद्ध अब कोई विकल्प नहीं है और मामले का बातचीत के जरिए समाधान निकाला जाना चाहिए। बातचीत कहां है? नवाज शरीफ (पाकिस्तान के) प्रधानमंत्री बनने वाले हैं और वे कह रहे हैं कि हम (भारत के साथ) बात करने के लिए तैयार हैं, लेकिन क्या कारण है कि हम बात करने के लिए तैयार नहीं हैं ? यदि हम बातचीत के माध्यम से कोई समाधान नहीं ढूंढते हैं, तो हमारा हश्र गाजा और फिलिस्तीन जैसा ही होगा, जिन पर इजराइल द्वारा बमबारी की जा रही है।

खराब मौसम की वजह से 11 विमान जयपुर और एक लखनऊ डायवर्ट

Flight Diverted : दिल्ली में खराब मौसम के कारण दिल्ली हवाईअड्डे से मंगलवार सुबह से दोपहर 12:00 बजे के बीच 11 उड़ानों को जयपुर और एक उड़ान को लखनऊ के लिए डायवर्ट किया गया है।

उत्तराखंड के हरिद्वार में दीवार गिरने से छह की मौत, कई घायल

Six Died due to Wall Collapse in Haridwar : उत्तराखंड के हरिद्वार में दीवार गिरने से छह की मौत हो गई है और कई लोगों के घायल होने की जानकारी है। अभी अधिक जानकारी की प्रतीक्षा है।

राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह में INDIA गठबंधन के नेताओं को निमंत्रण मिलने पर RJD सांसद मनोज कुमार झा

RJD MP Manoj Kumar Jha on Invitations to INDI Alliance Leaders : राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह में INDIA गठबंधन के नेताओं को निमंत्रण मिलने पर राजद सांसद मनोज कुमार झा ने कहा, ट्रस्ट लोगों को आमंत्रित कर रहा है, और यह उन्हें निर्णय लेना है। यह (अयोध्या में राम मंदिर का निर्णय न्यायपालिका के माध्यम से किया गया है।

मध्यप्रदेश में कैबिनेट मीटिंग, विभागों का हो सकता है बंटवारा

भोपाल। मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने मंत्रालय में आयोजित बैठक में नवनियुक्त मंत्रीगणों से की चर्चा। मंत्रालय में मंत्रीमंडल के साथ सीएम मोहन यादव की बैठक जारी है। जानकारी के अनुसार मंत्रियों के बीच विभागों का बंटवारा भी हो सकता है। मंत्रीमंडल के गठन के बाद पह पहली बैठक है।

मध्यप्रदेश में पहली कैबिनेट मीटिंग

गृह मंत्री अमित शाह पहुंचे पश्चिम बंगाल, गुरुद्वारा बारा सिख संगत में की प्रार्थना 

पश्चिम बंगाल। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के साथवीर बाल दिवस के अवसर पर कोलकाता में गुरुद्वारा बारा सिख संगत का दौरा किया और प्रार्थना की।

स्वामी प्रसाद मौर्य के बयान पर मंत्री नित्यानंद राय ने कहा, धर्म नहीं तुष्टीकरण पर आधारित है उनकी विचारधारा

दिल्ली। समाजवादी पार्टी नेता स्वामी प्रसाद मौर्य के बयान पर केंद्रीय मंत्री नित्यानंद राय का कहना है, चाहे स्वामी प्रसाद मौर्य हों या भारत गठबंधन का कोई भी नेता, वे 'धर्म' का अर्थ नहीं समझते...उनकी विचारधारा तुष्टीकरण पर आधारित है और यह वोट के लिए किया गया है।

नवनियुक्त मंत्री प्रहलाद पटेल ने भोपाल के गुरद्वारे में किये दर्शन

भोपाल। मध्यप्रदेश के नवनियुक्त मंत्री प्रहलाद पटेल ने वीर बाल दिवस के मौके पर भोपाल के गुरद्वारे में किये दर्शन

CPI(M) पार्टी अयोध्या में राम मंदिर के 'प्राण प्रतिष्ठा' समारोह में शामिल नहीं होगी - बृंदा करात

दिल्ली। सीपीआई (एम) नेता बृंदा करात ने कहा, हमारी पार्टी अयोध्या में राम मंदिर के 'प्राण प्रतिष्ठा' समारोह में शामिल नहीं होगी। हम धार्मिक मान्यताओं का सम्मान करते हैं लेकिन वे एक धार्मिक कार्यक्रम को राजनीति से जोड़ रहे हैं। यह एक धार्मिक कार्यक्रम का राजनीतिकरण है, जो सही नहीं।

सांसद संजय राउत ने कहा - जो उद्धव ठाकरे का योगदान पूछ रहे, वे बताएं आपका योगदान क्या है?

मुंबई। शिव सेना (यूबीटी) सांसद संजय राउत ने कहा, जो लोग पूछ रहे हैं कि उद्धव ठाकरे का योगदान क्या है, वे बताएं कि आपका योगदान क्या है? जब अयोध्या आंदोलन चल रहा था, तो जो लोग आज खुद को योद्धा मानते हैं वे भाग गए वहां से और उसी वक्त बाला साहेब ठाकरे सामने आए और कहा कि मुझे उन शिवसैनिकों पर गर्व है जिन्होंने राम मंदिर के लिए ये काम किया है।

ओडिशा के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक ने पूर्व मुख्यमंत्री बीजू पटनायक को पुष्पांजलि दी

ओडिशा। मुख्यमंत्री और बीजद अध्यक्ष नवीन पटनायक ने आज पार्टी के स्थापना दिवस पर अपने पिता और पूर्व मुख्यमंत्री बीजू पटनायक को पुष्पांजलि अर्पित की।

जेडीएस नेता एचडी कुमारस्वामी को प्राण प्रतिष्ठा समारोह में शामिल होने का मिला निमंत्रण

बेंगलुरू। कर्नाटक के पूर्व सीएम और जेडीएस नेता एचडी कुमारस्वामी ने यूपी के अयोध्या में राम मंदिर के 'प्राण प्रतिष्ठा' समारोह में भाग लेने का निमंत्रण स्वीकार कर लिया है।

मुख्यमंत्री मोहन यादव ने पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से मुलाकात

भोपाल। मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव ने कैबिनेट की बैठक से पहले भोपाल में पूर्व मुख्यमंत्री और पार्टी नेता शिवराज सिंह चौहान से मुलाकात की।

मुख्यमंत्री मोहन यादव ने पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से मुलाकात

भारत मंडपम में वीर बाल दिवस' समारोह, प्रधानमंत्री हुए शामिल

दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भारत मंडपम में 'वीर बाल दिवस' समारोह कार्यक्रम में शामिल हुए। इस अवसर पर प्रधानमंत्री मार्च-पास्ट को भी हरी झंडी दिखाएंगे।

AIADMK महासचिव चेन्नई में पार्टी की सामान्य परिषद और कार्यकारी समिति बैठक में होंगे शामिल

तमिलनाडु। AIADMK महासचिव Edappadi K Palaniswami चेन्नई में पार्टी की सामान्य परिषद और कार्यकारी समिति की बैठक में शामिल होने के लिए पहुचें।

घने कोहरे के कारण दिल्ली हवाईअड्डे पर 30 उड़ानों में देरी

दिल्ली। घने कोहरे के कारण दिल्ली हवाईअड्डे पर अंतरराष्ट्रीय सहित लगभग 30 उड़ानों के आगमन और प्रस्थान में देरी।

BJD Foundation Day : BJD के 27वे स्थापना दिवस पर नेताओं ने नवीन ओडिशा' बनाने की ली शपथ

भुवनेश्वर, ओडिशा। बीजू जनता दल (BJD) आज अपना 27वां स्थापना दिवस मना रही है। पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं ने भुवनेश्वर में पार्टी कार्यालय में 'नवीन ओडिशा' बनाने की शपथ ली।

पुलवामा में पिस्तौल और अन्य सामग्री के साथ तीन संदिग्ध पकड़े

जम्मू-कश्मीर। इंडियन आर्मी और जम्मू-कश्मीर पुलिस द्वारा पांज़ू और गमीराज में एक संयुक्त सर्च अभियान (CASO) चालय जा रहा था। इस दौरान तीन संदिग्ध व्यक्तियों को 02xपिस्तौल और अन्य सामग्री के साथ गिरफ्तार किया गया है। फिलहाल जम्मू-कश्मीर पुलिस के द्वारा पूछताछ जारी है।

मानव तस्करी के शक में रोकी गई फ्लाइट पहुंची मुंबई यात्रियों से पूछताछ जारी

मुंबई, महाराष्ट्र। सीआईएसएफ अधिकारी यात्रियों से पूछताछ कर रहे हैं और कुछ यात्रियों से अभी भी पूछताछ की जा रही है। पूछताछ के बाद कई लोगों को जाने दिया गया। फ्लाइट को मानव तस्करी के संदेह में फ्रांस में चार दिनों के लिए रोक दिया गया था।

कोहरे की वजह से 14 ट्रेनें प्रभावित

भारतीय रेलवे के उत्तरी क्षेत्र में कोहरे और कम दृश्यता के कारण आज तक 14 ट्रेनें प्रभावित हैं।

वीर बाल दिवस के मौके पर मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा पहुंचे गुरुद्वारा

जयपुर। राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा वीर बाल दिवस के मौके पर राजा पार्क स्थित एक गुरुद्वारे में पहुंचे है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT