Chhattisgarh Breaking live News Update
Chhattisgarh Breaking live News Update Syed Dabeer Hussain - RE
छत्तीसगढ़

Chhattisgarh Breaking Live News: बहुजन समाज पार्टी ने की प्रत्याशियों की तीसरी सूची जारी...

Deeksha Nandini

Bahujan Samaj Party Candidate Third List : छत्तीसगढ़। बहुजन समाज पार्टी ने छत्तीसगढ़ के प्रत्याशियों की तीसरी सूची जारी कर दी। तीसरी सूची में 4 प्रत्याशियों का नाम है। विधानसभा चुनाव के लिए बीएसपी ने अब तक कुल मिलाकर 30 प्रत्याशियों के नाम जारी कर दिये है।

Bahujan Samaj Party Candidate Third List

Chhattisgarh Assembly Elections 2023: बस्तर संभाग के नक्सल प्रभावित क्षेत्र के 120 गांवों में मतदाताओं को आजादी के बाद पहली बार अपने गांवों में मतदान करने का अवसर प्रदान करने के लिए 126 नये मतदान केंद्र स्थापित करेगा।

छत्तीसगढ़ के धमतरी जिले के कुरुद विधानसभा क्षेत्र में पूर्व भाजपा विधायक के बेटे चंद्रशेखर गिरी के घर में घुसकर अज्ञात लोगों ने हत्या कर दी वहीं उसकी पत्नी को भी जिला अस्पताल में भ्यर्टी किया गया है। पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

Arun Sao on Congress Candidate List : रायपुर। छत्तीसगढ़ उम्मीदवार सूची पर भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव ने तंज कस्ते हुए कहा कि, 8 विधायकों की टिकट काटनी पड़ रही है, इससे समझ आता है खौफ कितना है! भूपेश बघेल जी ने अपनी भ्रष्टाचारी सरकार का ठीकरा विधायकों पर फोड़ा है।

Congress Candidate Second List: रायपुर, छत्तीसगढ़। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष दीपक बैज ने बताया कि, कांग्रेस की दूसरी सूची 18 या 20 अक्टूबर को जारी होगी। इसके लिए 17 अक्टूबर को बैठक होगी, जिसके बाद सूची जारी करना हाईकमान के हाथ में है।

Chhattisgarh CONGRESS CANDIDATE LIST: छत्तीसगढ़ कांग्रेस ने प्रत्याशियों की सूची जारी कर दी है। जिसमें 30 प्रत्याशियों के नाम की घोषणा की गई है।

कांग्रेस प्रत्याशियों की सूची

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT