Chhattisgarh Breaking live News Update
Chhattisgarh Breaking live News Update Syed Dabeer Hussain - RE
छत्तीसगढ़

Chhattisgarh Breaking News Live : विवेकानंद स्कूल में फटा नाइट्रोजन गैस का सिलेंडर, 15 से अधिक लोग गंभीर घायल

Deeksha Nandini

Nitrogen Gas Tank Explodes in School: छत्तीसगढ़ के अंबिकापुर जिले के घड़ी चौक पर स्थित स्वामी विवेकानंद स्कूल परिसर में बैलून फुलाने वाले नाइट्रोजन गैस की टंकी फट गई, जिसमें तीन युवक सहित विवेकानंद स्कूल के दर्जनों बच्चे समेत कई लोग घायल हो गए। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनका इलाज चल रहा है।

CM Baghel on Congress Candidate List : मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने गुरुवार को दिल्ली में होने वाली कांग्रेस वर्किंग कमेटी की बैठक के लिए रवाना होने से पहले बताया कि, विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस प्रत्याशियों की पहली सूची 15 अक्टूबर को आएगी...।

CM Baghel on Congress Candidate List

छत्तीसगढ़। दुर्ग जिले के सन्तोषी पारा में कुछ बदमाशों ने भगवान शंकर और पार्वती की मूर्ति को विखंडित कर दिया है। इस घटना के बाद लोगों ने बवाल खड़ा कर दिया। ग्रामीणों के गुस्से को देखते हुए इलाके में पुलिस ने चार थानों के टीआई और 25 से अधिक जवानों को तैनात किया है।

बदमाशों ने भगवान शंकर और पार्वती की मूर्ति को किया विखंडित

Ravi Shankar Prasad Visit Chhattisgarh: रायपुर, छत्तीसगढ़। पूर्व केंद्रीय मंत्री और सांसद रविशंकर प्रसाद आज राजधानी रायपुर आ रहे है। सांसद रविशंकर प्रसाद शुक्रवार को छत्तीसगढ़ की तीन विधसानसभा का दौरा करेंगे साथ ही भाजपा मीडिया की प्रचार की रणनीति पर चर्चा करेंगे।

Arun Sao Statement: रायपुर, छत्तीसगढ़। PSC घोटाले पर भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव ने कहा कि, प्रदेश के युवाओं से कहना चाहता हूं की भारतीय जनता पार्टी, PSC घोटाले की जांच करवाएगी और किसी भी दोषी को अब छोड़ेगी नहीं, कड़ी कार्यवाही करेंगे।

Congress Press Conference: कांग्रेस मीडिया विभाग अध्यक्ष पवन खेड़ा आज प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय राजीव भवन, रायपुर में दोपहर 3 बजे एक महत्वपूर्ण पत्रकार वार्ता को संबोधित करेंगे।

Congress Central Election Committee Meeting: रायपुर। दिल्ली में आज केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक होगी। इस बैठक में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और कुमारी सैलजा शिरकत करेंगे। कांग्रेस केंद्रीय चुनाव समिति की मीटिंग के बाद सीएम बघेल दिल्ली के छत्तीसगढ़ सदन में रुकेंगे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT